दो शादीशुदा लोगों की प्रेमकहानी में कोर्ट बना अखाड़ा, वकील भी कंफ्यूज...जानिए

एक तीन बच्चों की मां और एक बच्चे के बाप को एक-दूसरे से प्यार हो गया और दोनों घर से भागकर शादी करने कोर्ट जा पहुंचे। तभी कुछ हुआ एेसा कि पुलिस आ गयी।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Thu, 04 Aug 2016 12:58 PM (IST) Updated:Thu, 04 Aug 2016 10:08 PM (IST)
दो शादीशुदा लोगों की प्रेमकहानी में कोर्ट बना अखाड़ा, वकील भी कंफ्यूज...जानिए
दो शादीशुदा लोगों की प्रेमकहानी में कोर्ट बना अखाड़ा, वकील भी कंफ्यूज...जानिए

पटना [वेब डेस्क]। कहते हैं प्यार कोई बंधन नहीं मानता, ना ही उम्र की परवाह करता है। समाज की बनाई इस परंपरा को तोड़कर एक बच्चे का पिता रामराज सिंह तीन बच्चों की मां और रिश्ते की साली के साथ शादी करने बुधवार को कोर्ट पहुंचे थे।

उनकी इस शादी की भनक साली के पति और रामराज की पत्नी को चल गई। बस क्या था? वे दोनों भी अपने -अपने बच्चों को गोद में लेकर कोर्ट में पहुंच गए और हल्ला करने लगे। थोड़ी ही देर में कोर्ट परिसर अखाड़ा बन गया।

मामला भभुआ जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र का है। भभुआ सिविल कोर्ट परिसर में बुधवार को अजीबो-गरीब नजारा दिखा। पहले से शादीशुदा और एक बच्चे के बाप रामराज सिंह अपनी साली को लेकर शादी करने के लिए कोर्ट पहुंच गया। इस बात की भनक रामराज सिंह की पत्नी और साढू को लग गई। ये दोनों अपने-अपने बच्चों के साथ कोर्ट पहुंच गये और शादी का विरोध करने लगे। लेकिन प्रेमी जोड़ा इनकी बात सुनने को तैयार नहीं था।

वर्षो से चल रहा था दोनों में प्रेम

रामराज सिंह का अपनी साली के साथ कई सालों से प्रेम प्रंसग चल रहा था। इसको लेकर दोनों के घर में कई बार विवाद भी हो चुका था। विरोध के सख्त होने पर इन दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। बुधवार को कोर्ट में वकील लिखापढ़ी की तैयारी कर रहे थे, तभी रामराज सिंह की पत्नी, बेटे को गोद में लिए कोर्ट पहुंच गई।

रामराज की पत्नी कभी वकील से तो कभी अपने पति से शादी नहीं करने की गुहार करने लगी. देखते-देखते कोर्ट में लोगों की भीड़ लग गई। अभी मामला सुलझा भी नहीं था कि रामराज सिंह की साली का पति गुड्डू सिंह भी अपने तीन बच्चों के साथ कोर्ट परिसर पहुंच गया। गुड्डू सिंह और रामराज सिंह के बीच इसको लेकर खूब बहस हुई।

हंगामा होने पर कोर्ट पहुंची पुलिस

हंगामे को देखते हुए कोर्ट परिसर में पूरा नजारा फिल्मी सा हो गया है। मौके पर मौजूद लोगों को समझ नहीं आ रहा था कि किसे समझाएं और किसे नहीं। इस बीच मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और सभी को लेकर थाने चली गई।

chat bot
आपका साथी