बिहारः पत्नी को दिया गिफ्ट तो पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार, बेचारा पति करे भी तो क्या करे

गिफ्ट देना भी कभी-कभी महंगा पड़ जाता है। ऐसे ही एक मामला बक्सर से सामने आया है। चोरी का मोबाइल खरीद कर अपनी पत्नी को उपहार स्वरूप देना एक व्यक्ति को काफी महंगा पड़ गया। अब उसे जेल की हवा खानी पड़ेगी।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Mon, 07 Jun 2021 10:27 AM (IST) Updated:Mon, 07 Jun 2021 10:27 AM (IST)
बिहारः पत्नी को दिया गिफ्ट तो पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार, बेचारा पति करे भी तो क्या करे
बिहार के बक्सर में पति का पत्नी को गिफ्ट देना महंगा पड़ गया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, बक्सर: गिफ्ट देना भी कभी-कभी महंगा पड़ जाता है। ऐसे ही एक मामला बक्सर से सामने आया है। चोरी का मोबाइल खरीद कर अपनी पत्नी को उपहार स्वरूप देना एक व्यक्ति को काफी महंगा पड़ गया। चोरी का मोबाइल खरीदने और इस्तेमाल करने के आरोप में उसे अब जेल की हवा खानी होगी। दरअसल, जीआरपी ने चोरी का मोबाइल इस्तेमाल करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि मोबाइल किसी रेल यात्री का है, जिसके चोरी होने की प्राथमिकी थाने में दर्ज कराई गई थी। वह मोबाइल किसी चोर ने धनबाद के रहने वाले व्यक्ति को बेच दिया था। उक्त व्यक्ति ने वह मोबाइल अपनी पत्नी को उपहार स्वरूप दे दिया। 

पत्नी को इस्तेमाल करने को दिया मोबाइल

बाद में पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो प्राप्त लोकेशन के आधार पर ज्ञात हुआ कि यह धनबाद में किसी व्यक्ति के घर में इस्तेमाल किया जा रहा है। बाद में स्थानीय पुलिस के सहयोग से मोबाइल इस्तेमाल करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। हालांकि उसके पास से मोबाइल बरामद नहीं हुआ। उसने बताया कि मोबाइल उसने पत्नी को इस्तेमाल करने के लिए दे दिया है। बाद में पुलिस अब उसकी पत्नी से मोबाइल लेकर बक्सर आ रही है। थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि मोबाइल प्राप्त होने के बाद आगे की कार्रवाई करते हुए उसे उसके सही मालिक को सौंप दिया जाएगा। हालांकि, अभी मोबाइल चोरी करने वाले चोर की तलाश भी की जा रही है। ऐसे में पकड़े गए व्यक्ति का नाम उजागर नहीं किया जा रहा है। आरोपित के पति का कहना है कि उसने तो पत्नी का भला सोचकर ही गिफ्ट दिया था। उसे इस वाकये के विषय में जानकारी नहीं थी। हालांकि पुलिस का कहना है कि अब जांच के बाद ही कुछ साफ हो सकेगा। 

chat bot
आपका साथी