करोड़पति पत्‍नी की हत्‍या के लिए पति ने दी सुपारी, घर में घुसकर अपराधियों ने दाग दी सात गोलियां; एक गिरफ्तार

पटना के फुलवारीशरीफ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया था। यहां परसा बाजार थाना के महुली में मंगलवार को बाइक सवार चार अपराधियों ने गोलीबारी की एक घटना को अंजाम दिया। इन्‍होंने एक महिला की हत्या के इरादे से एक घर में घुसकर जमकर फायरिंग की। अपराधियों में से एक पकड़ा गया जिसने कहा कि महिला का पति ही उसकी हत्‍या की सुपारी दी थी।

By Chandra Bhushan Mishra Edited By: Arijita Sen Publish:Wed, 17 Apr 2024 01:46 PM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2024 01:46 PM (IST)
करोड़पति पत्‍नी की हत्‍या के लिए पति ने दी सुपारी, घर में घुसकर अपराधियों ने दाग दी सात गोलियां; एक गिरफ्तार
पति की हत्या के लिए पत्नी ने दी थी सुपारी, गिरफ्तार।

HighLights

  • पति-पत्‍नी को एक-दूसरे के एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर का था शक
  • परसा बाजार थाना के महुली गांव में किराए का घर लेकर रहती है पत्‍नी
  • दंपती के तीनों बच्‍चे नानी के घर में हैं रहते

संवाद सूत्र, फुलवारीशरीफ (पटना)। परसा बाजार थाना के महुली में मंगलवार को बाइक सवार चार अपराधियों ने एक महिला की हत्या के इरादे से एक घर में घुसकर जमकर फायरिंग की। खतरा भांप महिला ने स्वयं को एक कमरे में बंद कर लिया, जिससे उसकी जान बच सकी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भाग रहे अपराधियों में से एक को पीछा कर पकड़ लिया।

पति ने दी थी पत्‍नी की हत्‍या की सुपारी

पूछताछ में उसने बताया कि महिला की हत्या की सुपारी उसके पति ने ही दी थी। पुलिस तीन अन्य अपराधियों के साथ साजिश कर्ता पति की तलाश कर रही है। बताया गया कि पति को शक है कि उसकी पत्नी का किसी अन्य से प्रेम संबंध है।

वहीं पत्नी का आरोप है कि उसके पति का किसी दूसरी लड़की से चक्कर है। इसी आरोप-प्रत्यारोप को लेकर दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। दोनों के तीन बच्चे हैं। पत्नी के नाम करोड़ों की संपत्ति है। इस कारण पति उसकी हत्या कर संपत्ति पर अपना अधिकार जमाना चाहता है।

अपराधियों ने चलाई सात गोलियां

महिला पिंकी देवी का मायका पटना सिटी है। जबकि पति पटना का राजेन्द्र नगर निवासी शंकर प्रसाद है। पिंकी इन दिनों परसा बाजार थाना के महुली गांव में किराए का घर लेकर रहती है, जबकि तीनों बच्चे नानी के पास पटना सिटी में रहते हैं। परसा बाजार थाना अध्यक्ष मेनका रानी ने बताया कि शंकर ने पटना सिटी के चौक थाना के अपराधियों को पत्नी की हत्या की सुपारी दी थी। चार अपराधी पिंकी की हत्या के लिए महुली पहुंचे थे।

अपराधियों ने सात गोलियां चलाईं और दरवाजा तोड़ने का प्रयास किया, परंतु दरवाजा नहीं टूटा। पुलिस ने एक अपराधी सूरज को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने सारी जानकारी दी। थाना अध्यक्ष ने बताया कि पिंकी के पति और फरार तीन अपराधियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने मौके से सात खोखा और एक कारतूस बरामद किया है।

पति की हत्या के लिए पत्‍नी ने दी सुपारी

इधर रानीतालाब थाना के पतुत में सीमेंट व्यवसायी ओंकार सिंह की हत्या मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है। इस मामले में शार्प शूटर शुभम कुमार सहित कारोबारी की पत्नी रानी देवी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान ओंकार सिंह की पत्नी रानी देवी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

रानी देवी ने हत्या में शामिल शूटर का नाम शुभम बताया। गौरतलब है कि शुभम खड़ागपुरा का रहने वाला है। पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। ओंकार सिंह के परिवार वालों के अनुसार रानी देवी का कुछ लोगों के साथ गलत संबंध था, जिसको लेकर वह उस पर निगरानी रखते थे।

इस संबंध में रानीतालाब थानाध्यक्ष दुर्गेश कुमार गहलोत ने बताया कि रानी से पूछताछ के बाद पता चला कि वह अपने पति के व्यवहार से नाराज चल रही थी। उसे रास्ते से हटाने के लिए एक लाख में शुभम को सुपारी दी थी।

शुभम ने ओंकार की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पूछताछ में दोनों ने अपना अपराध स्वीकार किया है।थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में फरार अभियुक्त भतीजा अंकित कुमार भी कोर्ट में सिलेंडर कर दिया है।

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के कारण निजी विद्यालय बंद, मतदान के दौरान स्कूल वाहनों की भी लगेगी ड्यूटी

PM Modi Rally: 'बिहार में लालटेन से नहीं होगा मोबाइल चार्ज', RJD पर प्रधानमंत्री मोदी का कटाक्ष

chat bot
आपका साथी