रानी चटर्जी संग देर रात तक झूमा पटना, बालीवुड गीतों पर ठुमके लगाकर कहा- हैप्पी न्यू ईयर

Happy New Year 2022 नए साल के स्वागत और पुराने वर्ष की विदाई को कलाकारों संग यादगार बनाया गया। रंगीन रोशनी और डीजे की धुन पर शहर के प्रमुख होटलों व रेस्तरों में लोगों ने नए वर्ष के पलों का आनंद उठाया।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Fri, 31 Dec 2021 11:38 PM (IST) Updated:Sat, 01 Jan 2022 06:36 AM (IST)
रानी चटर्जी संग देर रात तक झूमा पटना, बालीवुड गीतों पर ठुमके लगाकर कहा- हैप्पी न्यू ईयर
पटना के होटल में झूमतीं रानी चटर्जी और कोलकाता की डांसर।

जागरण संवाददाता, पटना: दिसंबर के आखिरी दिन पटना आधी रात तक झूमता रहा। नए साल के स्वागत और पुराने वर्ष की विदाई को कलाकारों संग यादगार बनाया गया। रंगीन रोशनी और डीजे की धुन पर शहर के प्रमुख होटलों व रेस्तरों में लोगों ने नए वर्ष के पलों का आनंद उठाया। भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी मौके को खास बनाने आईं तो कोलकाता की बेली डांसर और दिल्ली के बैंड ने आयोजन में चार चांद लगा दिया। 12 बजते ही हैप्पी न्यू ईयर 2022 की आवाज गूंज गई। नए जोश और उल्लास के साथ लजीज व्यंजनों का लुत्फ लेने के लिए मोर्यालोक पर देर रात तक चहल-पहल बनी रही। कोरोना के प्रसार को देखते हुए राजधानी के कई घरों में ही नव वर्ष का जश्न मना। 

रंगीन होती गई रात, रुके नहीं पांव

बीकानेरी छोकरी, संतरे की टोकरी, देख के कमर तेरी भागे नब्ज मेरी..जैसे गीत एग्जीबिशन रोड स्थित होटल गार्गी ग्रांड में गूंज रहे थे। मंच पर जैसे ही भोजपुरी अदाकारा रानी चटर्जी पहुंची कि लोग झूम उठे। रानी ने बालीवुड गीतों से कार्यक्रम को आरंभ किया। इसके बाद भोजपुरी गानों पर खूब तालियां बटोरीं। गीतों के बदलने का सिलसिला जारी था पर लोगों के पांव रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। रानी के बाद कोलकाता से आईं बेली डांसर ने अरबियन थीम पर बालीवुड गीतों की प्रस्तुति देकर लोगों को थिरकने पर विवश कर दिया। जैसे-जैसे रात रंगीन होती गई कलाकारों की एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी। सदाबहार नगमों के साथ बड़ों के साथ बच्चे भी नए वर्ष का जश्न मनाने पहुंचे।

कोलकाता के ब्लू डायमंड बैंड पर थिरके कदम

फ्रेजर रोड स्थित होटल मौर्या की शान कोलकाता से आए ब्लू डायमंड बैंड के कलाकारों ने बढ़ाई। कलाकारों की प्रस्तुति के दौरान कैंडल नाइट डिनर का भी खूब आनंद लिया गया। इस दौरान लटकों-झटकों के साथ नए साल को यादगार बनाने पहुंचे लोगों ने भी कदम से कदम मिलाए। 

शाम-ए-नजराना से रात बनी खास

गांधी मैदान स्थित होटल पनाश में शुक्रवार की रात शाम-ए-नजराना के नाम रही। दिल्ली के बैंड की धुन पर देर रात तक पटनावासियों ने जमकर डांस किया। कैंडल लाइट डिनर के साथ साल के अंतिम दिन को विदाई दी। नए साल के जश्न में मस्ती के रंग घोलने में सदाबहार गीतों के साथ राक बीट गानों की भी जुगलबंदी देखने को मिली। होटल गार्गी में मुजरे की महफिल में सलाम-ए-इश्क मेरी जान जरा कुबूल कर लो, इन्हीं लोगों ने ले लीना दुपट्टा मेरा..जैसे गीतों पर कलाकारों ने दर्शकों की खूब वाहवाही बटोरी। गुलाबी और लाल रंग की लिबास में कलाकारों ने ऐसा जादू चलाया मानो दिल जवां हो गया।

डीजे नाइट के साथ कामेडी का मजा

नव वर्ष के आगमन को लेकर बेली रोड स्थित होटल एवीआर में डीजे गीतों के साथ कामेडी का भी पटनावासियों ने आनंद उठाया। होटल वेदांता में गायिका श्यामा शैलजा के गीतों के साथ लखनवी मुजरा पेश किया गया। होटल आम्रपाली में फिल्मी गीतों की धुन पर पटनावासियों ने लजीज व्यंजनों का आनंद उठाया। शहर के प्रमुख रेस्तरां में स्वादिष्ट भोजन के साथ नए वर्ष का जश्न मनाया। पटनाइट्स ने परिवार संग मौर्यालोक में स्ट्रीट फूड का भी लुत्फ लिया। मौर्या लोक परिसर में देर रात तक दुकानें सजी रहीं।

chat bot
आपका साथी