बोले जीतनराम मांझी अफवाह ना फैलाएं, हम लालूजी से मुलाकात के बाद ही कुछ तय करेंगे

हम अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने कहा है कि महागठबंधन छोड़ने की अफवाह उड़ायी जा रही है। मैं लालूजी से मिलूंगा और सीटों के बारे में बात करूंगा तभी कोई फैसला करुंगा।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Fri, 22 Feb 2019 02:51 PM (IST) Updated:Fri, 22 Feb 2019 11:28 PM (IST)
बोले जीतनराम मांझी अफवाह ना फैलाएं, हम लालूजी से मुलाकात के बाद ही कुछ तय करेंगे
बोले जीतनराम मांझी अफवाह ना फैलाएं, हम लालूजी से मुलाकात के बाद ही कुछ तय करेंगे

पटना, जेएनएन। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने इशारों ही इशारों में कहा है कि वो महागठबंधन में बने रहेंगे या फिर महागठबंधन को छोड़ देंगे, इसका फैसला वो राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद ही लेंगे।

शुक्रवार को मांझी ने महागठबंधन से अलग होने के सवाल पर कहा कि कुछ लोग हमारे बारे में गलत प्रचार कर रहे हैं और हमारा महागठबंधन से अलग होने का कोई सवाल ही नहीं उठता है लेकिन मांझी ने ये भी कहा कि हम जल्द ही सीटों के बंटवारे को लेकर लालू जी से मुलाक़ात भी करेंगे और मुलाकात करके सीट बंटवारे का हल निकालेंगे।

जीतनराम मांझी ने कहा कि जो लोग यह प्रचार कर रहे हैं कि मांझी खेमे को केवल एक सीट ही मिलेगी ये सरासर गलत बात है। उन्होंने कहा कि हमारा जनाधार बड़ा है। जोकीहाट,अररिया,जहानाबाद की जीत में हमारा बड़ा योगदान रहा है, इसीलिए हम चाहते हैं कि हमें सम्मानजनक सीटें मिलनी चाहिए। अगर बाकी सहयोगियों को चार सीटें मिलती हैं तो हमारी पार्टी को पांच सीटें मिले तब ही सही मायने में हमारा सम्मान होगा।

 उन्होंने कहा कि हम लालू जी से मिलकर ये सारी बातें क्लियर कर लेंगे। मुलाक़ात के बाद फिर भी बात ना बनी तो 25 फरवरी के बाद पार्टी की एक अहम बैठक बुलाकर आगे की रणनीति बनाई जाएगी।

मालूम हो कि बिहार में हाल में ही महागठबंधन का हिस्सा बनने के बाद मांझी की नाराजगी की खबरें सामने आ रही हैं। 

chat bot
आपका साथी