बिहार में लड़के की करतूत से कई छात्राएं शर्मसार, शिकायत भी नहीं कर पा रहीं लड़कियां

कुशल युवा कार्यक्रम में कार्यरत फील्‍ड मोबि‍लाइजर प्रदीप सहनी ने लड़कियों के साथ प्राइवेट तस्वीरें लीं और वायरल कर दीं। वह लड़‍कियों को मोहपाश में बांधकर उनसे नजदीकी संबंध बनाता था। आरोपित को नौकरी से निकाल दिया गया है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Thu, 07 Jul 2022 06:58 PM (IST) Updated:Thu, 07 Jul 2022 06:58 PM (IST)
बिहार में लड़के की करतूत से कई छात्राएं शर्मसार, शिकायत भी नहीं कर पा रहीं लड़कियां
लड़के ने प्राइवेट फोटो वायरल कर दी। सांकेतिक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, सिवान। कुशल युवा कार्यक्रम में कार्यरत एक फील्‍ड मोबि‍लाइजर की करतूत की तस्‍वीरें इन दिनों खूब वायरल हो रही हैं। दरौली प्रखंड स्थित कुशल युवा कार्यक्रम के तहत संस्‍थान में पढ़ने वाली लड़कियों की ये फोटो बताई जा रही है। कई लड़कियों के साथ आपत्तिजनक स्‍थि‍ति में तस्‍वीरें वायरल होने के बाद दरौली प्रखंड के केवटलिया निवासी प्रदीप सहनी को टर्मिनेट कर दिया गया है। एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि अभी तक उन्हें इस मामले में जानकारी नहीं मिली है। दरौली थाना से जानकारी लेकर पूरे मामले की जांच कराई जाएगी। इस मामले को गंभीरता पूर्वक लिया गया है।

कंप्‍यूटर संस्‍थान में काम करता था प्रदीप सहनी 

जानकारी के अनुसार दरौली ब्लाक के पास कुशल युवा कार्यक्रम के तहत सतीश कुमार पांडेय द्वारा कुशल युवा कार्यक्रम के तहत कंप्यूटर क्लास चलाई जाती है। दरौली प्रखंड के ही केवटलिया निवासी प्रदीप सहनी यहां फील्ड मोबलाइजर के पद पर कार्यरत था। वह लड़‍कियों को मोहपाश में बांधकर उनसे नजदीकी संबंध बनाता था। इसके बाद उनकी तस्‍वीरें भी ले लेता था। उसने कई युवतियों की तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दीं। इस मामले में संस्था के संचालक सतीश कुमार पांडेय ने बताया कि प्रदीप सहनी नाम का युवक फील्ड मोबि‍लाइजर का काम करता था। जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली तुरंत उसे नौकरी से निकाल दिया गया है। हालांकि लड़कियों के घरवालों के तरफ से किसी भी प्रकार की कोई शिकायत नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि यह गलती माफी के लायक नहीं है। सूत्राें का कहना है कि तस्‍वीरें वायरल होने के बाद प्रदीप सहनी फरार हो गया है। इस घटना को लेकर सिवान एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने कहा कि अभी तक उन्हें इस मामले में जानकारी नहीं मिली है। दरौली थाना से जानकारी लेकर पूरे मामले की जांच कराई जाएगी। इस मामले को गंभीरता पूर्वक लिया गया है।

chat bot
आपका साथी