'हनुमान जी की गदा से...', Giriraj Singh ने INDI गठबंधन को कोसा, राजा-लालू और राहुल पर किया जोरदार वार

Giriraj Singh Bihar Politics बेगूसराय से सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सनातन संस्कृति के अपमान को लेकर मंगलवार को इंडी गठबंधन और विपक्षी दलों के नेताओं पर हमला बोला। उन्होंने डीएमके नेता ए राजा की टिप्पणी को लेकर भी तंज कसा। उन्होंने जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि हनुमान जी की गदा से इनका नाश हो जाएगा।

By Yogesh Sahu Edited By: Yogesh Sahu Publish:Tue, 05 Mar 2024 04:28 PM (IST) Updated:Tue, 05 Mar 2024 04:28 PM (IST)
'हनुमान जी की गदा से...', Giriraj Singh ने INDI गठबंधन को कोसा, राजा-लालू और राहुल पर किया जोरदार वार
'हनुमान जी की गदा से...', Giriraj Singh का INDI गठबंधन को कोसा, राजा-लालू और राहुल पर किया जोरदार वार

HighLights

  • सनातन संस्कृति के अपमान पर भड़के गिरिराज सिंह
  • मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए बोला हमला

एएनआई, पटना। Giriraj Singh Bihar Politics : बिहार में बेगूसराय से सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मंगलवार को सनातन संस्कृति के अपमान का हवाला देते हुए आईएनडीआईए को कोसा। उन्होंने इस दौरान ए राजा, लालू यादव और राहुल गांधी पर भी जोरदार वार किया।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मीडिया से बात करते हुए हमला बोला। इससे पहले उन्होंने परिवारवाद के मुद्दे पर हो रही बयानबाजी और पीएम मोदी के समर्थन में प्रतिक्रिया दी थी। 

उन्होंने कहा था कि आज 140 करोड़ लोग PM मोदी का परिवार हैं, हम सब उनका परिवार हैं। लालू यादव ने पत्नी को मुख्यमंत्री और बेटे को उपमुख्यमंत्री बनाया, क्या उन्हें समाज के दूसरे पिछड़े नहीं दिखाई दिए? ...लालू यादव ने परिवारवाद का ऐसा ताना-बाना बुना कि वे तो जेल में सजा काट कर आए ही अब परिवार को भी उसी रास्ते भेज रहे हैं।

ये सनातन संस्कृति को खत्म करना चाहते हैं : गिरिराज

केंद्रीय मंत्री गिरिराज ने मंगलवार को मीडिया से कहा कि डीएमके नेता ए राजा की टिप्पणी पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए विपक्षी दल के नेताओं पर अटैक किया।

उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन में ए राजा हों, लालू यादव हों या राहुल गांधी हों, ये लोग सनातन संस्कृति को खत्म करना चाहते हैं। इसलिए ए राजा हनुमान जी को बंदर कहते हैं, हनुमान जी की ताकत ऐसी होगी कि उनकी गदा से इनका नाश हो जाएगा।

#WATCH बिहार: DMK नेता ए राजा की विवादित टिप्पणी पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, "INDI गठबंधन में ए राजा हों, लालू यादव हों या राहुल गांधी हों, ये लोग सनातन संस्कृति को खत्म करना चाहते हैं इसलिए ए राजा हनुमान जी को बंदर कहते हैं, हनुमान जी की ताकत ऐसी होगी कि उनकी गदा से… pic.twitter.com/UMrgJpNMVZ

— ANI_HindiNews (@AHindinews) March 5, 2024

यह भी पढ़ें

Samrat Choudhary: 'वो अभी बच्चे हैं, उनकी जितनी उम्र है...'; तेजस्वी यादव को लेकर बोले सम्राट चौधरी

'मोदी जी मेरे भाई हैं...', लालू यादव पर Jitan Ram Manjhi का अटैक, 'परिवार' के मुद्दे पर भड़के

chat bot
आपका साथी