लालू के ताबड़तोड़ ट्वीट: पहले नीतीश पर दिया नारा, अब कहा- विकास में बिहार को जीरो बटा अंडा

राजद सुप्रीमो लालू यादव पूरी तरह चुनावी मूड में आ गए हैं। शनिवार को उन्‍होंने ता‍बड़ता‍ेड़ दो ट्वीट किए। दिन में चुनावी नारा दिया तो शाम में बिहार के विकास को ले कमेंट किया।

By Rajesh ThakurEdited By: Publish:Sat, 04 Jan 2020 08:51 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jan 2020 03:39 PM (IST)
लालू के ताबड़तोड़ ट्वीट: पहले नीतीश पर दिया नारा, अब कहा- विकास में बिहार को जीरो बटा अंडा
लालू के ताबड़तोड़ ट्वीट: पहले नीतीश पर दिया नारा, अब कहा- विकास में बिहार को जीरो बटा अंडा

पटना, राज्य ब्यूरो। राजद सुप्रीमो लालू यादव पूरी तरह चुनावी मूड में आ गए हैं। शनिवार को उन्‍होंने ता‍बड़ता‍ेड़ दो ट्वीट किए। दिन में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर चुनावी नारा दिया, तो शाम में बिहार के विकास को लेकर करारा कमेंट किया। साथ ही जदयू की ओर से किए जा रहे पोस्‍टर वार को भी आड़े हाथों लिया। इसके पहले भी उन्‍होंने एक साथ कई ट्वीट कर कमेंट किया था। यहां तक कि शुक्रवार को भूत को लेकर भी कड़ा प्रहार किया था। 

राजद सुप्रीमो लालू ने शनिवार को शाम में किए गए टवीट में लिखा- 'नीति आयोग ने नीतीश के शासन को पूरे देश में फिसड्डी साबित करते हुए ज़ीरो बटा अंडा दिया है। नीतीश कुमार को अपने 15 साल का हिसाब केंद्र सरकार से भी पूछ लेना चाहिए। खाली पोस्टर में फडफ़ड़ाने से कुछ नहीं होने वाला। राजद प्रमुख ने नसीहत भी दी कि जब पंख नहीं हो तो उडऩे की जिद नहीं करनी चाहिए। बेकार में गिरकर घायल हो जाइएगा। 

तुकबंदी और नारे गढऩे के लिए प्रसिद्ध लालू यादव ने आज ही दिन में बिहार विधानसभा चुनाव के लिए नया नारा दिया है। उन्होंने अपने ट्विटर पर दो लाइन में लिखा है : दो हजार बीस, हटाओ नीतीश। सुबह से ही इसकी खूब चर्चा हो रही है। बहरहाल, तीन दिनों से बिहार की राजनीति में पोस्टर वार चल रहा था, जिसमें शनिवार को लालू ने नया मोड़ दे दिया। अब नारे उछाले जाने लगे हैं। लालू के नए नारे के जवाब में जदयू और भाजपा की तरफ से भी नारे आने लगे हैं। 

गौरतलब है कि शनिवार को ही राबड़ी देवी ने भी ट्वीट करके राज्य सरकार पर हमला बोला। सीएम नीतीश कुमार को निशाने पर लिया। मुजफ्फरपुर के बालिका गृह कांड पर सवालों की झड़ी लगा दी। पूछा कि ब्रजेश ठाकुर के अखबार को करोड़ों रुपये का विज्ञापन क्यों दिया जाता था।

chat bot
आपका साथी