पटना में अनियंत्रित हो तालाब में जा गिरी कार, डूबने से इंजीनियर ने तोड़ा दम

आलमगंज थाना अन्तर्गत संक्रामक रोग अस्पताल और आइडीएच कॉलोनी के बीच स्थित तालाब में शनिवार की दोपहर एक अनियंत्रित कार गिरने से इंजीनियर की मौत हो गई।

By Edited By: Publish:Sun, 05 Jan 2020 02:02 AM (IST) Updated:Sun, 05 Jan 2020 08:19 AM (IST)
पटना में अनियंत्रित हो तालाब में जा गिरी कार, डूबने से इंजीनियर ने तोड़ा दम
पटना में अनियंत्रित हो तालाब में जा गिरी कार, डूबने से इंजीनियर ने तोड़ा दम

पटना, जेएनएन। आलमगंज थाना अन्तर्गत संक्रामक रोग अस्पताल और आइडीएच कॉलोनी के बीच स्थित तालाब में शनिवार की दोपहर एक अनियंत्रित कार गिर गई। तालाब में पलटी कार को स्थानीय नागरिकों से सीधा किया। इसमें सवार इंजीनियर 25 वर्षीय आशीष कुमार वर्मा को कार से निकाल कर लोगों ने पास के नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया। यहां चिकित्सक ने जांच के उपरांत युवक को मृत घोषित किया। युवक की डूबने से मौत हो गई थी।

सूचना पाकर अस्पताल पहुंचे युवक के स्वजन रोते-बिलखते रहे। मृत युवक के पिता रामप्रवेश प्रसाद ने बताया कि वह आइडीएच के समीप स्थित ब्रह्म कॉलोनी गुलजारबाग में रहते हैं। मूल रूप से बाढ़ के रहने वाले हैं। आशीष कार संख्या बीआर-01एयू 4497 से किसी काम के लिए घर से निकला था। घर से कुछ दूर जाते ही उसकी कार तालाब के बीच से निकली सड़क से नीचे पानी में गिर गई। कार में वह अकेले ही था।

मजदूरों ने शीशा तोड़ कर युवक को निकाला

घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि तालाब के बीच से निकली सिंगल और पक्की सड़क से कार आइडीएच कॉलोनी से बाहर संक्रामक रोग अस्पताल की ओर आ रही थी। कार गिरने के कुछ देर बाद लोगों की नजर पड़ी तो पास चल रहे भवन निर्माण कार्य में लगे मजदूर दौड़े। उलटी कार को सीधा करने का प्रयास किया। एक पिकअप वैन से रस्सी बांध कर कार को किसी तरह से बाहर निकाला। लोहे की सरिया, खंती से मजदूरों ने कार का शीशा तोड़ा कर अंदर फंसे युवक को बाहर निकाला। लोग युवक को लेकर एनएमसीएच पहुंचे। पिता रामप्रवेश प्रसाद ने बताया कि आशीष ने बीटेक किया था। वह पटना स्थित किसी निजी कंपनी में काम करता था। लोगों ने बताया कि आशीष इकलौता पुत्र था। अस्पताल पहुंची उसकी इकलौती बहन का रो-रो कर बुरा हाल था। भीड़ में चर्चा होती रही कि कार में कंकड़बाग का रहने वाला एक और युवक सवार था। वह सुरक्षित निकल भागा। थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि कार में आशीष कुमार वर्मा अकेला ही था।

chat bot
आपका साथी