राहुल के समर्थन में निकला हाथी, पोस्टर में PM से सवाल, 'मंदिर कब बनाओगे'

पटना के गांधी मैदान में जन आकांक्षा रैली की शुरुआत हो चुकी है। इधर राहुल गांधी के समर्थन से लेकर पीएम पर कटाक्ष के कई सारे तरीके राजधानी पर देखने को मिल रहे हैं।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sun, 03 Feb 2019 02:23 PM (IST) Updated:Sun, 03 Feb 2019 02:23 PM (IST)
राहुल के समर्थन में निकला हाथी, पोस्टर में PM से सवाल, 'मंदिर कब बनाओगे'
राहुल के समर्थन में निकला हाथी, पोस्टर में PM से सवाल, 'मंदिर कब बनाओगे'

पटना, जेएनएन। पटना के गांधी मैदान में आयोजित जन आकांक्षा रैली की शुरुआत से पहले ही राजधानी की सड़कों पर समर्थन और कटाक्ष के अलग-अलग रंग देखने को मिल रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के स्वागत के लिए जहां हाथी दिख रहा है तो पोस्टरों से सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर वार किया जा रहा है। बड़ी संख्या में समर्थक अपनी-अपनी तरह से रैली के दौरान तरह-तरह के रंग दिखा रहे हैं।

मोकामा विधायक ने पहनी "मैं अनंत सिंह हूं ' की टोपी

राहुल गांधी के आगमन पर आयोजित रैली के कई रंग पटना में देखने को मिल रहे हैं पर सबसे अलग मोकाम विधायक का अंदाज है। बाहुबली विधायक अनंत सिंह कांग्रेस में शामिल तो नहीं हुए हैं लेकिन मुंगेर लोकसभा सीट से अपनी उम्मीदवारी कंफर्म कराने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे। कांग्रेस उपाध्यक्ष के सामने मुंगेर लोकसभा सीट के लिए अपनी दावेदारी मजबूत करने को अनंत सिंह ने काफी समर्थक जुटा लिए हैं। सभी को अपने नाम की टोपी दे दी है। जिसपर लिखा है "मैं अनंत सिंह हूं '।

मोदी को कटाक्ष, एसएसपी सुरक्षा में मुस्तैद

रैली के बहाने नरेंद्र मोदी को भी कांग्रेस ने कटाक्ष किया है। पोस्टर में तरह-तरह के संदेश लिख पीएम से सवाल किए जा रहे हैं। पोस्टरों में लिखा है, मोदी झूठ बोलते हैं, मंदिर कभी नहीं बनाएंगे। इसके साथ ही ढोल-नगाड़े बजाकर केंद्र सरकार के खिलाफ नारे लगाए जा रहे हैं। इधर रैली को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल राजधानी में तैनात कर दिया गया है। एसएसपी गरिमा मलिक खुद सुरक्षा व्यवस्था की निगरानी कर रही हैं।

chat bot
आपका साथी