मुश्किल में लालू, मनी लॉन्ड्रिंग में मीसा के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल

आज लालू यादव को चारा घोटाला मामले में सजा सुनाई जाएगी तो वहीं आज उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती के खिलाफ दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में दूसरा चार्जशीट दाखिल किया है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Sat, 06 Jan 2018 01:32 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jan 2018 11:03 PM (IST)
मुश्किल में लालू, मनी लॉन्ड्रिंग में मीसा के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल
मुश्किल में लालू, मनी लॉन्ड्रिंग में मीसा के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल

पटना [जेएनएन]। एक ओर आज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को सीबीआइ की विशेष कोर्ट सजा का एलान होगा तो वहीं दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में लालू प्रसाद की बड़ी बेटी सह राज्यसभा सांसद मीसा भारती के खिलाफ दूसरा आरोपपत्र दायर किया है।

बता दें कि, इस मामले में ईडी एक आरोप-पत्र पहले ही मीसा भारती के खिलाफ दाखिल की चुका है। अदालत दोनों आरोप-पत्रों पर पांच फरवरी को विचार करेगी। 

ईडी के दाखिल किए गए आरोप पत्र में लालू की बेटी मीसा के अलावा उनके पति शैलेश कुमार और अन्य के नाम भी शामिल हैं। बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने मीसा के बिजवासन स्थित फॉर्म हाउस को अटैच किया था। यह फॉर्म हाउस मीसा और उनके पति शैलेश के नाम है।

गौरतलब है कि प्रवर्तन निदेशालय ने इस मामले में पूछताछ के लिए मीसा और शैलेश को बुलाया था लेकिन उनके दिए जवाबों से निदेशालय मीसा और शैलेश के जवाबों से संतुष्ट नहीं हुई था। बताया जा रहा है कि मीसा और शैलेष का यह फार्म हाउस शैल कंपनियों के जरिए आए धन से खरीदा गया था। 

chat bot
आपका साथी