RJD में पाटलिपुत्र सीट को ले मची रार, राबड़ी का डैमेज कंट्रोल तो भाई वीरेंद्र ने ये कहा...

तेजप्रताप के बयान जिसमें उन्होंने पाटलिपुत्र से मीसा भारती के चुनाव लड़ने का एेलान किया है। जिसके बाद राजद में बवाल मचा है और राबड़ी देवी डैमेज कंट्रोल में लग गई हैं।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Fri, 04 Jan 2019 04:03 PM (IST) Updated:Sat, 05 Jan 2019 07:54 AM (IST)
RJD में पाटलिपुत्र सीट को ले मची रार, राबड़ी का डैमेज कंट्रोल तो भाई वीरेंद्र ने ये कहा...
RJD में पाटलिपुत्र सीट को ले मची रार, राबड़ी का डैमेज कंट्रोल तो भाई वीरेंद्र ने ये कहा...

पटना, जेएनएन। लालू के लाल तेजप्रताप यादव ने बहन मीसा भारती के पाटलिपुत्र  सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है जिसके बाद बिहार में सियासी पारा तेज हो गया है। खासकर राजद में ही तेजप्रताप के बयान को लेकर दो मत हो गए हैं।

एक तरफ तेजस्वी यादव ने दो टूक कहा है कि किसी के कुछ भी कहने से नहीं होता, राजद सुप्रीमो जो कहेंगे वही होगा। तो वहीं भाई वीरेंद्र ने भी चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है। इस बीच राबड़ी देवी इस पूरे मामले को लेकर इसपर डैमेज कंट्रोल करने में लग गई हैं।

राबड़ी देवी के बुलावे पर आज भाई वीरेंद्र उनसे मिलने राबड़ी आवास पहुंचे जहां उन्होंने राबड़ी देवी से कुछ देर बात की और उसके बाद आवास से निकलने के बाद भाई वीरेंद्र ने कहा कि लालूजी के जेल से बाहर आने के बाद सबकुछ ठीक हो जाएगा। साथ ही उन्होंने अपनी इच्छा जाहिर कर दी है कि वे पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अगर पार्टी चाहेगी तो हम चुनाव लड़ने को तैयार हैं। आखिर हम भी राजनीति करने आए हैं।

बता दें कि तेजप्रताप यादव के बयान पर पलटवार करते हुए गुरुवार को भाई वीरेंद्र ने कहा था कि लालू जी जो कहेंगे हम वही करेंगे। गुरुवार को तेजप्रताप यादव ने ऐलान किया है कि उनकी बड़ी बहन मीसा भारती ही फिर एक बार पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से ही चुनाव लड़ेंगी और कोई नहीं। उन्होंने भाई वीरेंद्र के दावे को खारिज करते हुए कहा कि किसी के ताल ठोकने से नहीं होगा।  

राजद में पाटलिपुत्र लोकसभा की सीट को लेकर घमासान मचा हुआ है। बता दें कि पिछली बार मीसा भारती इस सीट से चुनाव हार गई थीं, उन्हें रामकृपाल यादव ने हराया था। खबर ये मिल रही है कि अब लालू यादव और तेजस्वी यादव भी चाहते हैं कि भाई वीरेंद्र ही पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लडें, लेकिन तेजप्रताप का रूख कुछ और दिख रहा है। 

chat bot
आपका साथी