तेज रफ्तार ने ली दो युवकों की जान, मातम में बदली ईद की खुशियां

राजधानी पटना में ईद की नमाज अदा करने बाइक पर सवार होकर जा रहे तीन किशोरों को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। इसमें दो की मौत हो गई, एक गंभीर रूप से घायल है।

By Ravi RanjanEdited By: Publish:Mon, 26 Jun 2017 10:34 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jun 2017 10:40 PM (IST)
तेज रफ्तार ने ली दो युवकों की जान, मातम में बदली ईद की खुशियां
तेज रफ्तार ने ली दो युवकों की जान, मातम में बदली ईद की खुशियां

पटना [जेएनएन]। राजधानी पटना में तेज रफ्तार ने ईद के खुशनुमा माहौल को मातम में बदल दिया। सोमवार की सुबह दीघा थाना क्षेत्र के नवनिर्मित जेपी सेतु से हाजीपुर एक बाइक पर सवार होकर जा रहे तीन किशोरों को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी।

हादसे में मौके पर ही दीघा चौहट्टा निवासी मो. असगर के बेटे अमान (16 वर्ष) की मौत हो गई। दूसरे किशोर मोतिहारी निवासी मो. शमशाद के बेटे मो. अफजल (17) ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

वहीं, उनका साथी मो. अहसान (15) गंभीर रूप से घायल हो गया, उसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। ईद की खुशियां मना रहे घरवालों को जैसे ही हादसे की खबर मिली तो माहौल चीत्कार में बदल गया। पुलिस ने दोनों किशोरों के शव को पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। 

ईद की नमाज अदा कर निकले थे घर से

तीनों किशोर आपस में रिश्तेदार हैं। वे अपने-अपने घर से ईद की नमाज अदा करने के बाद बाइक से जेपी सेतु के रास्ते हाजीपुर जा रहे थे। तभी अज्ञात वाहन ने बाइक में ठोकर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो बोलेरो ने किशोरों की बाइक में पीछे से टक्कर मारी थी। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि किशोर बाइक खड़ी कर सड़क पर सेल्फी ले रहे थे। तभी एक वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। 

घर में होने लगी चीख-पुकार

पुलिस ने घटनास्थल से अफजल और अमान के परिजनों को इत्तिला दी, जिसके बाद उनके घर में ईद की खुशियां मातमी माहौल में तब्दील हो गईं। परिजनों ने चीत्कार शुरू कर दिया। चूंकि घटनास्थल अमान के घर से नजदीक था, इसलिए खबर मिलते ही परिजन फौरन पहुंच गए। अहसान के अभिभावकों का भी रो-रोकर बुरा हाल है। अफजल खाजपुरा मोहल्ले में रह रहा था। 

यह भी पढ़ें: मासूम को आम चोरी की मिली ऐसी वीभत्‍स सजा, जानकर कांप जाएंगे आप

अज्ञात वाहन के ठोकर से बाइक सवार दो लड़कों की मौत हो गई। वहीं एक घायल है। तीनों नाबालिग हैं। दुर्घटना को अंजाम देने वाले वाहन का पता लगाया जा रहा है। 

- गोल्डन कुमार, थानाध्यक्ष।

यह भी पढ़ें: बेलगाम स्कॉर्पियो ने पहले बच्चों को कुचला फिर ऑटो को मारी टक्कर, 19 जख्मी

chat bot
आपका साथी