KK Pathak: नीतीश कुमार के पास पहुंची केके पाठक की शिकायत, अब इस नेता ने खोल दिया मोर्चा

नीतीश कुमार के पास केके पाठक की शिकायत पहुंच गई है। भाकपा नेता राम नरेश पाण्डेय ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि केके पाठक को तुरंत उनके पद से हटाया जाए। भाकपा नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री ने घोषणा की थी कि विद्यालय में दस से चार बजे तक ही पढ़ाई होगी लेकिन केके पाठक उनकी बात ही नहीं मान रहे हैं।

By Dina Nath Sahani Edited By: Rajat Mourya Publish:Wed, 10 Apr 2024 11:45 PM (IST) Updated:Wed, 10 Apr 2024 11:45 PM (IST)
KK Pathak: नीतीश कुमार के पास पहुंची केके पाठक की शिकायत, अब इस नेता ने खोल दिया मोर्चा
नीतीश कुमार के पास पहुंची केके पाठक की शिकायत, अब इस नेता ने खोल दिया मोर्चा

राज्य ब्यूरो, पटना। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राज्य सचिव राम नरेश पाण्डेय ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक को उनके पद से हटाने की मांग की है।

उन्होंने बुधवार को कहा कि केके पाठक ने शिक्षा के क्षेत्र में अराजकता का माहौल बना दिया है। राज्यपाल द्वारा आयोजित कुलपतियों की बैठक में केके पाठक नहीं गए। बार-बार शिक्षा विभाग अपने ही पत्र को फर्जी करार दे रहा है।

'नीतीश कुमार द्वारा बिहार विधानसभा में...'

उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा बिहार विधानसभा में की गई घोषणा को भी लागू नहीं कर रहा है। इससे बिहार में संवैधानिक संकट उत्पन्न हो गया है, क्योंकि सदन में मुख्यमंत्री द्वारा की गई घोषणा सरकार का आदेश होता है।

'केके पाठक सीएम की घोषणा नहीं मान रहे...'

उन्होंने कहा कि केके पाठक मुख्यमंत्री की घोषणा को नहीं मान रहे हैं। मुख्यमंत्री ने घोषणा की थी कि विद्यालय में दस से चार बजे तक ही पढ़ाई होगी।

ये भी पढ़ें- Pappu Yadav: पप्पू यादव के सवाल पर बिहार कांग्रेस प्रभारी मौन, 4 महीने बाद आए पटना तो इस बात पर रखा फोकस

ये भी पढ़ें- KK Pathak: भीषण गर्मी में भी स्कूल आएंगे पहली से आठवीं तक के सभी छात्र, शिक्षकों का इतने बजे स्कूल पहुंचना अनिवार्य

chat bot
आपका साथी