सीपी ठाकुर का बड़ा बयान, बिहार में मिशन 2019 का फॉर्मूला तय, नीतीश बड़े भाई

भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह के पटना दौरे के बाद पार्टी नेता सीपी ठाकुर का बड़ा बयान आया है। उनके अनुसार बिहार में मिशन 2019 का फॉर्मूला तय हो गया है तथा यहां नीतीश बड़े भाई हैं।

By Amit AlokEdited By: Publish:Fri, 13 Jul 2018 12:43 PM (IST) Updated:Fri, 13 Jul 2018 10:25 PM (IST)
सीपी ठाकुर का बड़ा बयान, बिहार में मिशन 2019 का फॉर्मूला तय, नीतीश बड़े भाई
सीपी ठाकुर का बड़ा बयान, बिहार में मिशन 2019 का फॉर्मूला तय, नीतीश बड़े भाई

पटना [जेएनएन]। आगामी लोकसभा चुनाव में सीट बंटवारे व बड़ा भाई-छोटा भाई के मुद्दाें पर बिहार भाजपा ने यू-टर्न लिया है। भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह के पटना दौरा के बाद पार्टी के वरीय नेता व पूर्व मंत्री डॉ. सीपी ठाकुर ने कहा है कि बिहार में नीतीश कुमार ही बड़े भाई की भूमिका में हैं। उन्‍होंने राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में सीटों को लेकर किसी विवाद से इनकार किया है।

कहा: 2019 का फॉमूला तय, राजग एकजुट

डॉ. ठाकुर ने कहा कि बिहार में राजग एकजुट है। राजग में 2019 के चुनाव का फॉर्मूला भी तय हो चुका है। गठबंधन में कोई विवाद नहीं है। उन्‍होंने आगामी चुनाव में भारी बहुमत से जीत का भी दावा किया।

पहले के बयानों से हटकर दिया बयान

उनकर यह बयान भाजपा के कुछ दिनों पहले दिए बयानों से हटकर है। उन बयानों में भाजपा ने पीएम मोदी के नेतृत्‍व में चुनाव लड़ने की बात कही थी। भाजपा नेताओं ने चुनाव में सीटों को लेकर जदयू के दावों का विरोध किया था, जिससे विवाद खड़ा हो गया था। इसके बाद गुरुवार को पटना आए भाजपा अध्‍यक्ष की नीतीश कुमार से बातचीत हुई। शाह ने भाजपा नेताओं से भी बात की। बताया जाता है कि भाजपा के बदले सुर के पीछे अमित शाह इफेक्‍ट काम कर रहा है।

chat bot
आपका साथी