बिहार में बंगला विवाद: तेजस्वी को मिली चेतावनी तो तेजप्रताप ने कहा ये...जानिए

बिहार में सरकारी बंगले को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है। भवन निर्माण मंत्री ने कहा कि तेजस्वी जल्द बंगला खाली कर दें नहीं तो कार्रवाई होगी। इसका जवाब तेजप्रताप यादव ने दिया है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Wed, 09 Jan 2019 05:44 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jan 2019 08:36 AM (IST)
बिहार में बंगला विवाद: तेजस्वी को मिली चेतावनी तो तेजप्रताप ने कहा ये...जानिए
बिहार में बंगला विवाद: तेजस्वी को मिली चेतावनी तो तेजप्रताप ने कहा ये...जानिए

 पटना, जेएनएन। बिहार में सरकारी बंगले को लेकर जहां हाईकोर्ट ने नोटिस जारी किया है वहीं राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी पूर्व मुख्यमंत्री के तौर पर 7,सर्कुलर रोड स्थित आवास खाली करना पड़ेगा। वहीं पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अपना बंगला नहीं खाली कर रहे। इसके लिए हाईकोर्ट के बाद वे सुप्रीम कोर्ट चले गए हैं।

वहीं, डिप्टी सीएम सुशील मोदी को 25ए हार्डिंग रोड में आवास आवंटित किया गया है और वो आज वहां शिफ्ट कर गए हैं। बंगला खाली करने के बाद सुशील मोदी ने कहा है कि हमने तो मकान खाली कर दिया लेकिन पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आदेश मिलने पर भी बंगला खाली नहीं कर रहे हैं। तेजस्वी इसे प्रतिष्ठा का विषय बनाए हुए हैं। पूर्व सीएम के बंगले का आवंटन रद करना चाहिए। 

उनके इस बयान के बाद राज्य के भवन निर्माण मंत्री माहेश्वर हजारी ने कहा है कि तेजस्वी यादव को भी अब जल्द-से-जल्द बंगला खाली कर देना चाहिए। अगर वो अब एेसा नहीं करते तो उनपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

इसपर राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे और तेजस्वी के बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने कहा है कि तेजस्वी यादव का बंगला जनता का है, वो गरीब और दलित का बंगला है। तेजस्वी क्यों बंगला खाली करेंगे। वहीं तेजप्रताप यादव ने सुशील मोदी के बंगला खाली करने पर चुटकी लेते हुए कहा कि उन्होंने जो बंगला खाली किया है उसमें मैं खुद रहने चला जाऊंगा।

chat bot
आपका साथी