Bhabua: निकाय चुनाव को आयोग ने दी हरी झंडी, फ‍िर भी प्रचार से कतरा रहे प्रत्‍याशी

भभुआ नगर निकाय के लिये चुनाव आयोग ने हरी झंडी दे दी है लेकिन प्रत्याशियों में संशय की स्थिति बनी हुई है। प्रत्याशियों को अंदेशा है कि कहीं चुनाव में फिर से कोई अड़़चन न पैदा हो जाय और उनकी सारी मेहनत पर एक बार फिर पानी फिर जाए।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 02 Dec 2022 06:42 PM (IST) Updated:Fri, 02 Dec 2022 06:42 PM (IST)
Bhabua: निकाय चुनाव को आयोग ने दी हरी झंडी, फ‍िर भी प्रचार से कतरा रहे प्रत्‍याशी
Bhabua: निकाय चुनाव को आयोग ने दी हरी झंडी, फ‍िर भी प्रचार से कतरा रहे प्रत्‍याशी

भभुआ, संवाद सूत्र : भभुआ जिले के पांचों नगर निकाय के लिए चुनाव को आयोग से हरी झंडी मिल गई है। चुनावों की घोषणा के बाद से प्रत्याशी एक बार फिर चुनाव-प्रचार में जुट गये हैं लेकिन प्रत्याशियों में ऊहापोह की स्थिति बनी हुई है। उनके मन में संशय है कि फिर कहीं चुनाव न टल जाए और उनकी सारी मेहनत पर पानी फिर जाए।

चुनाव-प्रचार में सावधानी बरत रहे प्रत्याशी

चुनाव-प्रचार करने वाले प्रत्याशी इस बार फूंक-फूंक कर कदम रख रहे हैं। प्रत्याशियों का कहना है कि अभी हम लोगों के घरों तक पहुंच कर समर्थन मांग रहे है। एक बार चुनाव के स्थगित होने के बाद फिर से प्रक्रिया शुरू होने के बाद अभी भी संशय है कि चुनाव में फिर से कोई व्यवधान न आ जाए। इसी को ध्यान में रखते हुए कई प्रत्याशी न तो चुनाव कार्यालय खोल रहे हैं और न ही चुनाव प्रचार के लिए वाहन का भ्रमण करा रहे हैं।

चुनाव की तैयारियों में लगा प्रशासन

प्रशासन की ओर से पूर्व में की गई तैयारी को एक बार भी दुरुस्त किया जा रहा है। चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न हो इसके लिए जिला प्रशासन अपनी तैयारियों को बेहतर करने में लगा हुआ है। एसडीएम भभुआ सह आरओ नगर परिषद भभुआ साकेत कुमार ने कहा कि, प्रत्याशी घर-घर जाकर जनसंपर्क कर सकता है, लेकिन प्रचार के तौर पर वाहन व कार्यालय खोलने से पूर्व अनुमति लेना होगा।

chat bot
आपका साथी