CM नीतीश ने फिर कहा-बिहार में शांति बिगाड़ने वालों से कोई समझौता नहीं

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फिर कहा है कि बिहार में सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने की इजाजत नहीं। उन्होंने लोगों से अपील भी की-बिना सोचे समझे आक्रोशित ना हों।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Tue, 20 Mar 2018 05:41 PM (IST) Updated:Wed, 21 Mar 2018 01:33 PM (IST)
CM नीतीश ने फिर कहा-बिहार में शांति बिगाड़ने वालों से कोई समझौता नहीं
CM नीतीश ने फिर कहा-बिहार में शांति बिगाड़ने वालों से कोई समझौता नहीं

पटना [जेेएनएन]। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि इस बीच बिहार में  दो बड़ी घटनाएं हो गई हैं जिनपर बयानबाजी चल रही है। लेकिन लोगों से आग्रह है कि बिना सच्चाई जाने किसी भी तरह की प्रतिक्रिया ना दें। बयानबाजी ना करें।

उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी जी ने ट्वीट कर मुझे भी बताया था और साथ ही पुलिस विभाग से इन घटनाओं की जानकारी मुझे मिली थी। उन्होंने मीडिया के लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि जबतक इन घटनाओं की जांच पूरी नहीं हो जाती किसी तरह की प्रतिक्रिया को नहीं छापें।

साथ ही नीतीश ने कहा कि अगर कोई भी पार्टी या नेता एेसा करते हैं तो यह बिल्कुल गलत है। बिना सच्चाई जाने उस विषय पर नहीं बोलना चाहिेए। उन्होंने कहा कि हाल फिलहाल दरभंगा में एक हत्या की खबर मिली थी जिसमें मामला जमीनी विवाद का था, लेकिन लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि यह हत्या नरेंद्र मोदी चौक नाम रखे जाने को लेकर हुई। 

जब इस मामले में मैंने डीजीपी से पूछा तो उन्होंने कहा कि यह हत्या एक जमीनी विवाद की वजह से हुई है। नीतीश ने कहा कि किसी भी हाल में समाज में सद्भाव और भाईचारा बिगाड़ने की इजाजत किसी को नहीं है।

बता दें कि कल भी नीतीश कुमार ने कहा था कि हम भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं कर सकते तो वहीं बिहार में समाज में शांति और प्रेम को बिगाड़ने वालों का भी साथ नहीं दे सकते। उन्होंने ये भी कहा कि अल्पसंख्यकों के लिए जितना उनकी पार्टी ने किया है उतना किसी ने नहीं किया। वे भी चाहते हैं कि सद्भावना कायम रहे।

पार्टियां अलग-अलग हैं, लेकिन सरकार वे चला रहे हैं। सोनिया गांधी की अन्य दलों के साथ भोज के सवाल पर नीतीश ने कहा कि विपक्ष के साथ भोज करना क्या गलत है। 

chat bot
आपका साथी