सीएम नीतीश ने तेजस्वी से पूछा- हमपर आरोप लगाते हो, खुद कहां रहते हो, ये तो बताओ

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने ऊपर लगे आरोपों के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोलते लेकिन मंगलवार को उन्होंने तेजस्वी यादव को करारा जवाब दिया और पूछा-खुद कहां रहते हो?

By Kajal KumariEdited By: Publish:Wed, 10 Jun 2020 10:16 AM (IST) Updated:Thu, 11 Jun 2020 10:54 AM (IST)
सीएम नीतीश ने तेजस्वी से पूछा- हमपर आरोप लगाते हो, खुद कहां रहते हो, ये तो बताओ
सीएम नीतीश ने तेजस्वी से पूछा- हमपर आरोप लगाते हो, खुद कहां रहते हो, ये तो बताओ

 पटना, जेएनएन। कोरोना वायरस की महामारी के बीच बिहार में अब चुनावी सियासत भी अपने पूरे रंग में दिखाई दे रही है। पक्ष-विपक्ष की आपसी बयानबाजी और शब्दों के तीर छूटने लगे हैं। हालांकि सियासी बयानबाजी से दूर रहने वाले और आमतौर पर अपने ऊपर लगने वाले आरोपों को लेकर शांत रहने वाले बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी अब चल रहे सियासी संग्राम में कूद पड़े हैं। नीतीश ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के उस आरोप का करारा जवाब दिया है जिसमें उन्होंने नीतीश कुमार को नसीहत देते हुए घर से निकलकर अपने पीछे चलने को कहा था।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने अंदाज में तीखा जवाब देते हुए तेजस्वी का नाम लिए बिना कहा, 'हमको कहता है बाहर नहीं निकले हैं। लॉकलाडन लागू है, पूरे देश में कहा जा रहा है कि नहीं निकलना है। प्रतिदिन एक-एक चीज की समीक्षा, सारा काम कर रहे हैं। खुद कहां रहता है भाग करके इसका कोई ठिकाना नहीं है। पार्टी के लोगों को भी पता नहीं है।' 

हमको कहता है बाहर नहीं निकले हैं। लॉकलाडन लागू है,पूरे देश में कहा जा रहा है कि नहीं निकला। प्रतिदिन एक-एक चीज की समीक्षा, सारा काम कर रहे हैं। खुद कहा रहता है भाग करके इसका कोई ठिकाना नहीं है,पार्टी के लोगों को भी पता नहीं है! :तेजस्वी यादव पर नीतीश कुमार, बिहार CM (9.6) pic.twitter.com/Gj2ReFn8xw

— ANI_HindiNews (@AHindinews) June 10, 2020

दरअसल,  नीतीश कुमार ने इस बयान से पूरे विपक्ष को जवाब दिया है जो उनके घर से बाहर नहीं निकलने पर सवाब पूछ रहे थे। तेजस्वी यादव के अलावा अन्य विपक्षी नेता और राजद अध्यक्ष लालू यादव ने भी ट्वीट कर नीतीश कुमार को डरपोक और रणछोड़ कह डाला था। 

कोरोना वायरस के दौरान लॉकडाउन के अंतिम चरण में काफी दिनों के दिल्ली प्रवास से पटना लौटे तेजस्वी यादव लगातार कई मुद्दों को लेकर सरकार के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं, तो वहीं विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से भी कोरोना काल में सरकार पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं। कोरोना महामारी से निपटने में तेजस्वी ने राज्य सरकार को पूरी तरह से विफल करार दिया है।

बता दें कि बिहार में इसी साल के अंत में विधानसभा का चुनाव होना है और इसे लेकर चुनावी सरगर्मियां भी तेज हो चुकी हैं। तमाम दल अब चुनावी मोड में दिख रहे हैं। डिजिटल माध्यम से बिहार की जनता तक पहुंचने के हथकंडे आजमाए जा रहे हैं तो पक्ष-विपक्ष में चुनावी तीर चलने शुरू हो चुके हैं। 

chat bot
आपका साथी