CM नीतीश ने दी ईद की मुबारकबाद, कहा- समाज में शांति और सद्भाव बना रहे

सीएम नीतीश कुमार ने पटना के गांधी मैदान में पहुंच लोगों को ईद की मुबारकबाद दी। कहा कि समाज में शा‍ंति और सद्भाव बना रहे, यही मेरी कामना है।

By Ravi RanjanEdited By: Publish:Sat, 16 Jun 2018 04:37 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jun 2018 10:40 PM (IST)
CM नीतीश ने दी ईद की मुबारकबाद, कहा- समाज में शांति और सद्भाव बना रहे
CM नीतीश ने दी ईद की मुबारकबाद, कहा- समाज में शांति और सद्भाव बना रहे

पटना [राज्य ब्यूरो]। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को कहा कि समाज में प्रेम, शांति और सद्भाव का माहौल बना रहे, यही हम सब लोगों की कामना है। ईद के मौके पर गांधी मैदान पहुंच उन्होंने नमाज को पहुंचे लोगों को बधाई दी। मुख्यमंत्री फुलवारीशरीफ स्थित खानकाह मुजीबिया भी गए।

गांधी मैदान पहुंच मुख्यमंत्री ने सबसे पहले इमाम इदैन हजरत मौलाना महसूद अहमद कादरी नदवी से भेंट की। इदैन कमेटी के सदर महमूद आलम ने मुख्यमंत्री को टोपी पहनाकर व साफा भेंट कर उनकी इज्जत अफजाई की। मुख्यमंत्री ने तमाम नमाजियों को ईद की मुबारकबाद दी। इस मौके पर उन्होंने एक बच्ची को सेवई खिलाई तथा खुद भी खाया। मुख्यमंत्री ने कहा कि सब मिल जुलकर राज्य एवं देश को आगे बढ़ाएं।

इसके बाद नीतीश कुमार फुलवारीशरीफ स्थित खानकाह मुजीाबिया में वहां के सज्जादानशीं हजरत सैयद शाह आयतुल्ला कादरी से मुलाकात कर उनकी दुआएं ली। उनसे आग्रह किया कि राज्य में अमन, शांति, चैन व भाईचारा कायम रहे। बिहार तरक्की के रास्ते पर आगे बढ़ता रहे, इसके लिए दुआ करें। उन्होंने कहा कि कि मुझे खानकाह मुजीबिया आकर बेहद खुशी होती है। लोगों का खानकाह मुजीबिया के प्रति श्रद्धा का भाव है।

chat bot
आपका साथी