बक्‍सर में सुनसान खेत से मिला युवती का शव, थोड़ी दूर पर मिली चप्‍पल और सलवार

बक्सर में पवनी गांव के बधार से युवती की अधजली लाश बरामद शव के पास ही मिली युवती की सलवार और चप्पल सलवार पर दिख रहा खून का धब्बा शव से उठने लगा था दुर्गंध तीन से चार दिन पुरानी हो सकती है लाश

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Fri, 06 May 2022 01:17 PM (IST) Updated:Fri, 06 May 2022 01:17 PM (IST)
बक्‍सर में सुनसान खेत से मिला युवती का शव, थोड़ी दूर पर मिली चप्‍पल और सलवार
बक्‍सर में सुनसान खेत से मिला युवती का शव। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, बक्सर। बक्‍सर मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत पवनी गांव के बधार से शुक्रवार की सुबह अज्ञात युवती की अधजली लाश बरामद की गई है। युवती के सिर से नीचे का भाग पूरी तरह जल गया है। शव के पास ही युवती की सलवार और चप्पल बरामद की गई है, जिसपर खून के धब्बे नजर आ रहे हैं। शव से उठ रहे दुर्गंध से अनुमान है कि यह तीन से चार दिन पुराना हो सकता है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह कुछ चरवाहे अपनी भैसों को लेकर पवनी गांव से बाहर मौजूद खेल मैदान की ओर चौसा-जरिगावां माइनर कैनाल मार्ग की ओर गए थे। खेल मैदान से आगे बढ़ते ही उन्हें तेज दुर्गंध मिलने के कारण कुछ संदेह हुआ। बधार में मौजूद झाड़ियों पर नजर पड़ते ही वे चौंक गए। दरअसल झाड़ियों के अंदर किसी युवती की अधजली लाश दिखाई दे रही थी। तत्काल चरवाहों ने गांव पहुंचकर ग्रामीणों को इसकी जानकारी दी।

इसके बाद शव देखने को लोग उमड़ पड़े। इस बीच घटना की सूचना मिलते ही मौके पर मुफस्सिल पुलिस पहुंचकर जांच में जुट गई। जांच के क्रम में युवती की शरीर के नीचे के वस्त्र और चप्पलें शव के पास ही थोड़ी दूर दिखाई दीं। युवती के सर से नीचे का भाग पूरी तरह जल गया था और कई जगह से अस्थियां नजर आ रही थीं। फिलहाल शव की पहचान नहीं हो सकी है।

अनुमान किया जा रहा है कि युवती किसी दूसरे क्षेत्र की है और सुनसान रजवाहा मार्ग पर ले जाकर उसकी हत्या के बाद साक्ष्य छिपाने के लिए शव को जला दिया गया है। दूसरी तरफ युवती की सलवार अलग पड़ी होने को लेकर कई तरह की आशंका जताई जा रही हैं। पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह ने इसकी पुष्टि करते बताया कि जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आती और मृतक युवती की पहचान नहीं होती, तब तक इस बारे में कुछ भी कहा नहीं जा सकता है। 

chat bot
आपका साथी