धूम मचा ले...गाती हुईं ब्लू ड्रेस में मंच पर पहुची सुनिधि चौहान, बेकाबू हुए लोग

पटना के गांधी मैदान में ब्लू ड्रेस पहने हाथ में माइक लिए बॉलीवुड की गायिका सुनिधि चौहान जब धूम मचा ले ...गाती हुई मंच पर पहुंची तो दर्शक बेकाबू हो गए और गाने के साथ नाचने लगे।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Thu, 23 Mar 2017 12:10 PM (IST) Updated:Thu, 23 Mar 2017 11:44 PM (IST)
धूम मचा ले...गाती हुईं ब्लू ड्रेस में मंच पर पहुची सुनिधि चौहान, बेकाबू हुए लोग
धूम मचा ले...गाती हुईं ब्लू ड्रेस में मंच पर पहुची सुनिधि चौहान, बेकाबू हुए लोग

 पटना [काजल]। पटना के गांधी मैदान में जैसे ही बॉलीवुड की प्रख्यात सिंगर सुनिधि चौहान हाथ में माइक लिए ब्लू ड्रेस में धूम मचा ले धूम...गाते हुए इंट्री मारी और देखते ही देखते छा गई। गाने से पहले सुनिधि ने कहा-नमस्कार पटना...पटना, मैंने कहा नमस्कार...कैसे हैं आप लोग... बहुत मजा आनेवाला है...दूसरी बार पटना आना हुआ है..., तो चलिए हम लोग गाते हैं...।

 इसके बाद  कमली..कमली, मेरे माहियां सनम जानम, के मे करयां ना मिदानम गाती हुईं सुनिधि ने लोगों को झूमाने पर मजबूर कर दिया।मौका था बिहार दिवस का और पटनावासियों के साथ थीं सुनिधि चौहान।

बुधवार की हसीन शाम..., हजारों की भीड़..., और करीब से सुनिधि को देखने की हसरत...,संग-संग झूमने की चाहत...,और चाहतों का उफान इस कदर उठा कि दर्शक जोश में साथ-साथ नाचने लगे।

इसके बाद सुनिधि ने एक के बाद एक कई गाने गाये और श्रोता मंत्रमुग्ध हो सुनते रहे. कभी कमली-कमली... तो कभी डांस पर चांस मार ले... जैसे एक से एक बेहतरीन गाने गाकर सुनिधि ने पटना को खूब नचाया.कार्यक्रम की शुरूआत की इसके बाद उन्होंने धूम फिल्म का ही पॉपुलर गाना धूम मचा ले धूम भी गाया।

यह भी पढ़ें: बिहार में क्राइम कंट्रोल की नई पहल, अब अंगूठे में होगी अपराधियों की कुंडली

तीन-तीन फिल्म फेयर अवार्ड जीतनेवाली और महज 13 वर्ष की उम्र में फिल्मों में गानेवाली सुनिधि चौहान ने पटना के लोगों का दिल जीत लिया। ऐसा मेरा प्यार है...गाकर आगे बढ़ी, तो डांस पे चांस मार ले ओ बलिए...ओ सोनिया...सुनकर श्रोता मचल उठे।

जब सुनिधि गाने लगी-तेरे वास्ते मेरा इश्क सूफियाना...। यह सुन श्रोता थोड़ा शांत हो गए। लेकिन सुनिधि मूड में आ गई और गाने लगी- मन सात समंदर डोल गया, जो तू आंखों से बोल गया, मैं तेरी हो गई यार, सजना वे सजना...। फिर क्या था पूरा गांधी मैदान थिरकने लगा।

इस पर सुनिधि ने अंदाज बदला और एक मैं और एक तू है, हवा में जादू है...गाने लगी और युवा मंडली झूमने लगी। झूमने झुमाने का यह दौर देर तक चलता रहा। सुनिधि गाती रहीं और लोग मस्त होकर झूमते रहे।

कुर्सियां चलीं तो पुलिस ने किया कंट्रोल

कुर्सियां तक चल गईं...,लाठियां तक भंज गईं...,मगर मस्ती के मेले में सब भूल-भाल कर सुनिधि चौहान संग झूमते रहे लोग। सुनिधि के गाने के साथ नीचे मैदान में मौजूद भीड़ बेकाबू हो गई और कुर्सियां हवा में उछालने लगी। थोड़ी देर बाद अचानक भीड़ ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया। हालांकि इसके बावजूद सुनिधि का परफॉर्मेंस जारी रहा। भीड़ के उपद्रव को देखते हुए वहां पटना के एसएसपी मनु महाराज पहुंचे और स्थिति को काबू में किया। 

यह भी पढ़ें:  लोगों ने तेजस्वी से पूछा- व्हाट इज फुल फॉर्म ऑफ वाई-फाई..इ का होता है बबुआ?

chat bot
आपका साथी