हाफ पैंट-गंजी में दंडवत करते विधानसभा पहुंचे बीजेपी के MLA विनय बिहारी

भाजपा विधायक विनय बिहारी हाफ पैंट और बनियान पहनकर दंडवत करते हुए बिहार विधानमंडल पहुंचे। अाज से बिहार विधानमंडल का बजट सत्र शुरू हुआ है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Thu, 23 Feb 2017 11:15 AM (IST) Updated:Fri, 24 Feb 2017 11:41 PM (IST)
हाफ पैंट-गंजी में दंडवत करते विधानसभा पहुंचे बीजेपी के MLA विनय बिहारी
हाफ पैंट-गंजी में दंडवत करते विधानसभा पहुंचे बीजेपी के MLA विनय बिहारी

पटना [जेएनएन]। लौरिया से भाजपा के विधायक और भोजपुरी फिल्मों के गायक-कलाकार विनय बिहारी का  अनोखा रुप देखने को मिला है।  विधानमंडल के बजट सत्र के पहले दिन विनय बिहारी दंडवत करते हुए पहुंचे जिससे आसपास के सभी लोग उन्हें ही देखने लगे। विनय बिहारी ने कहा कि मैं अपने इलाके की सड़क के लिए इस सड़क को दंडवत कर रहा हूं।

विनय बिहारी किसी छठ व्रती की तरह सदन के मुख्य द्वार तक दंडवत करते पहुंचे। विधायक की मांग थी कि जब तक मेरे इलाके की सड़क नहीं बनेगी मेरा आंदोलन जारी रहेगा। इससे पहले विनय बिहारी ने अपना चोला उतार फेंका था और उन्होंने केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री गडकरी को अपना कुर्ता और सीएम नीतीश कुमार को पायजामा दे दिया है। उसके बाद वे हाफ पैंट और बनियान पहनकर ही रहते हैं और अपने क्षेत्र में घूम रहे हैं।

विनय बिहारी तीन साल से पश्चिम चंपारण जिले के अपने क्षेत्र की महत्वपूर्ण 44 किलोमीटर लंबी सड़क (मनुआपुल से योगापट्टी होते हुए नवलपुर रतवल चौक) को बनवाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। इसके लिए वे पथ निर्माण विभाग के मंत्री तेजस्वी यादव, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को पत्र लिख चुके हैं, पर सड़क नहीं बन सकी है।

विनय बिहारी हाफ पैंट और बनियान ही पहने रहते हैं उनका कहना है कि कुर्ता भाजपा के विधायक का नहीं, बल्कि भाजपा के मान, सम्मान और प्रतिष्ठा का है। हमारी सड़क का निर्माण कार्य जब शुरू हो जाएगा, तब मैं खुद इसे ससम्मान वापस ले लूंगा।
उन्होेंने कहा कि वहीं पैजामा एक विधायक का नहीं, बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विकास और सुशासन का है। पैजामा सीएम को उनके किए हुए वायदों की याद दिलाता रहेगा। आपने 26 नवंबर, 2013 को लगभग 1.5 लाख की भीड़ के सामने इस सड़क को स्टेट हाईवे बनवाने का वादा किया था, लेकिन जैसे ही लोकसभा में भाजपा की जीत हुई, नजरिया बदल गया है।
विनय बिहारी ने कहा कि कुर्ता और पायजामा फिर तभी पहनूंगा, जब हमारे यहां सड़क का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा।
chat bot
आपका साथी