बीजेपी में सीएम पद के योग्‍य नेताओं की कमी नहीं : सुशील मोदी

इस बार विधानसभा चुनाव में एनडीए की जीत सुनिश्चित है। जहां तक बीजेपी की बात है, इसके पास नेतृत्‍व का अभाव नहीं है। ये बातें एक निजी टीवी चैनल के कार्यक्रम में पूर्व उपमुख्‍यमंत्री व भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने पटना में कही।

By Amit AlokEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2015 10:41 AM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2015 11:22 AM (IST)
बीजेपी में सीएम पद के योग्‍य नेताओं की कमी नहीं : सुशील मोदी

पटना। 'इस बार विधानसभा चुनाव में एनडीए की जीत सुनिश्चित है। जहां तक बीजेपी की बात है, इसके पास सीएम पद के लिए योग्य नेताओं का अभाव नहीं है। ...मैं शत्रुघ्न सिन्हा का फैन हूं।' ये बातें एक निजी टीवी चैनल के कार्यक्रम में पूर्व उपमुख्यमंत्री व भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने कही।

उन्होंने कहा कि आलाकमान जिसे चाहेगा वो सीएम होगा। जो सीएम बनेगा, उसका वे समर्थन करेंगे।

बिहार के लोग नीतीश व लालू के जंगल राज से त्रस्त हो चुके हैं। यहां तभी विकास होगा, जब केंद्र से तालमेल वाली सरकार बने। यहां केंद्र से लड़ने वाली सरकार नहीं चाहिए। 25 वर्षों तक बिहार की सरकार केंद्र से लड़ती रही है।

कहा, अगर केंद्र का विशेष पैकेज लालू करना है तो बिहार में सहयोगी सरकार बननी चाहिए। अन्यथा यहां की लालू-नीतीश सरकार पैकेज लागू करने ही नहीं देगी।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बीजेपी जाति के आधार पर टिकट नहीं देती।

नीतीश पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि वे आज लालू से हाथ मिला सकते हैं। राहुल गांधी से मिलने एयरपोर्ट पर जा सकते हैं। लेकिन, नरेंद्र मोदी से हाथ मिलाने पर एतराज क्यों? राजनीति में इतनी छुआछूत नहीं चलती।

शत्रुघ्न सिन्हा से रंजिश को लेकर सवाल को खारिज करते हुए कहा, उनसे कोई शिकायत नहीं रही। 'मैं तो उनका मुरीद हूं। आज भी अमिताभ की फिल्मों को छोड़कर उनकी फिल्में देखूं।'

chat bot
आपका साथी