Rohini Acharya: मुसीबत में घिर सकती हैं लालू यादव की बेटी रोहिणी, ये शिकायत लेकर इलेक्शन कमीशन पहुंची भाजपा

भाजपा ने राजद प्रमुख लालू यादव की बेटी और सारण से आरजेडी की भावी प्रत्याशी रोहिणी आचार्य के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत की है। भाजपा का आरोप है कि रोहिणी ने राबड़ी देवी के सुरक्षाकर्मियों का इस्तेमाल कर रही हैं जो अचार संहिता का उल्लंघन है। यही नहीं वह अपनी मां की सुरक्षा कवर और एस्कार्ट का दुरुपयोग करते हुए पाई गई हैं।

By Raman Shukla Edited By: Mohit Tripathi Publish:Fri, 05 Apr 2024 10:38 PM (IST) Updated:Fri, 05 Apr 2024 10:38 PM (IST)
Rohini Acharya: मुसीबत में घिर सकती हैं लालू यादव की बेटी रोहिणी, ये शिकायत लेकर इलेक्शन कमीशन पहुंची भाजपा
रोहिणी आचार्य के खिलाफ शिकायत लेकर इलेक्शन कमीशन पहुंची भाजपा। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। भाजपा ने चुनाव आयोग से राजद प्रमुख लालू यादव की बेटी एवं सारण से राजद की भावी प्रत्याशी रोहिणी आचार्य के विरुद्ध शिकायत की है। भाजपा का आरोप है कि रोहिणी आचार्य ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सुरक्षाकर्मियों का इस्तेमाल कर रही हैं, जो अचार संहिता का उल्लंघन है। यही नहीं, अपनी मां की सुरक्षा कवर और एस्कार्ट का दुरुपयोग करते हुए पाई गई हैं। रोहिणी के सोशल मीडिया पोस्ट से भी इसकी पुष्टि होती है।

रोहिणी आचार्य की रोड शो में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सुरक्षा प्रभारी भोला उनके साथ दिख रहा है। भाजपा का आरोप है कि चुनाव प्रचार में उनकी मां के सुरक्षा कर्मी का होनाघोर दुरुपयोग है, जो आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है।

VIDEO | Lok Sabha Elections 2024: “We have filed a complaint against Rohini Acharya, RJD candidate from Saran, for carrying along the security staff of her mother and former Bihar CM Rabri Devi during roadshows. This is a clear violation of the Model Code of Conduct, and we… pic.twitter.com/xQz4HgCWXK

— Press Trust of India (@PTI_News) April 5, 2024

रोहिणी के विरुद्ध भाजपा ने मुख्य निर्वाचन आयुक्त, राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी व सारण के जिला निर्वाचन अधिकारी को आचार संहिता का उल्लंघन किए जाने को लेकर शिकायत दर्ज करवाया गया है। शिकायत भाजपा के न्यायिक मामले व चुनाव आयोग संपर्क विभाग के प्रमुख एवं पटना हाईकोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता एसडी संजय ने मेल के माध्यम किया गया है।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: 'मोदी सरकार का सच पचा नहीं पाएंगे लालू यादव', राजद सुप्रीमो की कविता पर भड़की भाजपा

Bihar Politics: महागठबंधन में शामिल हुए मुकेश सहनी, RJD के साथ इन 3 सीटों पर फाइनल की डील

chat bot
आपका साथी