बिहार पंचायत चुनाव 2021 : चुनावी रंजिश में दो गुटों के बीच चाकूबाजी, सीवान में 10 लोगों पर प्राथमिकी

Bihar Panchayat Chunav 2021 बिहार के सीवान में पंचायत चुनाव के दौरान चुनाव हिंसा में दो गुटों के बीच चाकूबाजी मामले को लेकर दस लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आठ अक्टूबर को मतदान के दौरान दो गुट आपस में भिड़ गए थे।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 05:36 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 05:36 PM (IST)
बिहार पंचायत चुनाव 2021 : चुनावी रंजिश में दो गुटों के बीच चाकूबाजी, सीवान में 10 लोगों पर प्राथमिकी
सिवान में दो गुटों के बीच मारपीट को लेकर 10 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज। सांकेतिक तस्वीर

हुसैनगंज (सिवान), संसू । Bihar Panchayat Chunav बिहार पंचायत चुनाव के दौरान चुनावी रंजिश में दो गुटों में चाकूबाजी के मामले में 10 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। थाना क्षेत्र सहदुलेपुर राजकीय मध्य विद्यालय के पास आठ अक्टूबर को मतदान को ले दो गुटों के बीच झड़प हो गई थी। इस मामले में दोनों तरफ से थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इसमें मामले में 10 लोगों को आरोपित किया गया है। एक पक्ष के सहदुलेपुर निवासी सुधांशु प्रताप उर्फ बंटी सिंह ने आरोप लगाया है कि बीते आठ अक्टूबर को 10 बजे मतदान करने के लिए सहदुलेपुर राजकीय मध्य विद्यालय मतदान केंद्र के पास कतार में खड़ा था तभी गांव के ही अमन कुमार सिंह, बद्री सिंह, अभिनव उर्फ गोलू सिंह, आकाश सिंह और बजरंग सिंह अपने पक्ष में मतदान करने के लिए दबाव बनाने लगे। 

10 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

बंटी सिंह का आरोप है कि जब मैंने मना वोट देने से मना किया तो वे सभी एकजुट होकर मेरे साथ मारपीट करने लगे तथा पेट व पीठ पर चाकू से प्रहार कर घायल कर दिया। तथा मेरे गले से सोने की चेन छीन ली। स्वजन मुझे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराए। वहीं दूसरे पक्ष से अभिनव सिंह ने थाने आवेदन देकर गांव के ही सुधांशु प्रताप सिंह, यश प्रताप, शिबु सिंह, आर्यन सिंह और अमित सिंह के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। उसने आरोप लगाया है कि आठ अक्टूबर को 10 बजे मैं मतदान देने सहदुलेपूर मतदान केंद्र संख्या 12 पर जा रहा था, तभी सुधांशु प्रताप सिंह, यश प्रताप, शिबु सिंह, आर्यन सिंह और अमित सिंह रास्ते में घेर कर गाली गलौज करने लगे और  दूसरे  पक्ष को मतदान कराने का आरोप लगाते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे।

इसी बीच सुधांशु ने मेरे दाहिने हाथ पर चाकू से प्रहार कर दिया तथा गले से सोने की चेन जिसकी कीमत 50 हजार है छीन ली। ग्रामीणों का आते देख  मुकदमा  दर्ज  करने  पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए।  थानाध्यक्ष रामबालक यादव ने बताया कि दोनों तरफ से आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी