बिहार में असामाजिक तत्व बेखौफ, सोशल मीडिया पर पुलिस को दे डाली खुली चुनौती; कहा- 15 मिनट के लिए...

Open Challenge Bihar Police बिहार में शरारती तत्वों का मन बढ़ता हो जा रही है। पुलिस की तमाम चेतावनी के बाद भी वह निडर हैं। यहां तक कि शरारती तत्व सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। मल्लिक नामक असामाजिक तत्व ने इंटरनेट मीडिया पर बिहार पुलिस को खुली चुनौती दी है। लिखा कि 15 मिनट के लिए पुलिस हटा दो फिर बता देंगे।

By Jagran NewsEdited By: Mukul Kumar Publish:Wed, 06 Mar 2024 08:53 AM (IST) Updated:Wed, 06 Mar 2024 08:53 AM (IST)
बिहार में असामाजिक तत्व बेखौफ, सोशल मीडिया पर पुलिस को दे डाली खुली चुनौती; कहा- 15 मिनट के लिए...
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

HighLights

  • बदमाश ने कहा- 15 मिनट के लिए पुलिस हटा दो, फिर बता देंगे
  • बिहार पुलिस ने मंगलवार की रात 11:43 बजे संज्ञान लिया

जागरण संवाददाता, पटना। मल्लिक नामक असामाजिक तत्व ने इंटरनेट मीडिया पर बिहार पुलिस को खुली चुनौती दी है। लिखा कि 15 मिनट के लिए पुलिस हटा दो, फिर बता देंगे। शिवम दीक्षित नामक युवक ने एक्स पर मल्लिक की बातों को लिख कर पोस्ट किया, जिस पर बिहार पुलिस ने मंगलवार की रात 11:43 बजे संज्ञान लिया।

साथ ही री-पोस्ट कर जानकारी दी कि साइबर थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। एक्स पर मल्लिक की कथित धमकियों एवं वीडियो को पोस्ट करने वाले शिवम के बारे में भी जानकारी ली जा रही है।

यह भी पता लगाया जा रहा है कि मल्लिक ने कहां से वीडियो एवं धमकियां पोस्ट की थीं, जिस पर शिवम की नजर पड़ी और उन्होंने पुलिस के संज्ञान में मामला लाया।

बिहार पुलिस के आधिकारिक एक्स हैंडल को भी टैग किया गया

दरअसल, शिवम दीक्षित ने एक्स पर कुछ वीडियो पोस्ट कर लिखा कि बिहार के पटना का रहने वाला मल्लिक अपने सोशल मीडिया (इंटरनेट मीडिया) अकाउंट पर भड़काऊ कंटेंट (15 मिनट के लिए पुलिस हटा दो फिर बता देंगे) पोस्ट कर पुलिस को चुनौती दे रहा है।

इस पोस्ट में बिहार पुलिस के आधिकारिक एक्स हैंडल को भी टैग किया गया। इसके बाद एक्स यूजर बिहार पुलिस से आरोपित के विरुद्ध कार्रवाई की मांग करने लगे। आपत्तिजनक कमेंट के साथ पोस्ट किए वीडियो में एक युवक हरा झंडा लहराता दिख रहा।

यह भी पढ़ें-

बिहार में NDA सरकार ने युवाओं को दिया बड़ा झटका, तेजस्वी के समय की बहाली प्रक्रिया हुई रद्द; बंटने वाला था नियुक्ति पत्र

Lok Sabha Election 2024: बिहार के 56 IAS-IPS भेजे जाएंगे बाहर; ये है चुनाव आयोग की पूरी प्लानिंग

chat bot
आपका साथी