Bihar Crime News: भोजपुर में हाईवे पर अपराधियों का दुस्साहस, बाइक सवार युवक को गोली मारी

भोजपुर में एक लड़का बुधवार को बिहिया गया हुआ था। इस दौरान वह बाइक से वापस लौट रहा था कि आरा-बक्सर एनएच-30 पर बीबीगंज के समीप अपराधियों ने पिस्टल से फायरिंग कर उसके पैर में गोली मार दी और फरार हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Bihar News NetworkEdited By: Publish:Wed, 30 Sep 2020 08:19 PM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2020 08:19 PM (IST)
Bihar Crime News: भोजपुर में हाईवे पर अपराधियों का दुस्साहस, बाइक सवार युवक को गोली मारी
गोली लगने के बाद अस्पताल में जख्मी

आरा, जेएनएन: भोजपुर जिले के गजराजगंज ओपी क्षेत्र अन्तर्गत आरा-बक्सर हाईवे पर बीबीगंज के समीप बुधवार की दोपहर हथियार बंद बेखौफ अपराधियों ने एक बाइक सवार युवक को गोली मार दी और फरार हो गए। अपराधी दो की संख्या में थे जो काले रंग की बाइक पर  सवार थे। वारदात को अंजाम देने के बाद आराम से भाग निकले। पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है। घायल 18 वर्षीय युवक विक्की कुमार आरा नागरी प्रचारिणी अनुसूचित जाति टोला निवासी अमर राम का पुत्र हैं। गोली बायें पैर में लगी है। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

बिहिया से घर लौटने के दौरान बीबीगंज में नकाबपोश अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम

बताया जाता हैं कि आरा टाउन थाना क्षेत्र के नागरी प्रचारिणी अनुसूचित जाति टोला निवासी विक्की कुमार बुधवार को बिहिया गया हुआ था। इस दौरान वह बाइक से वापस लौट रहा था कि आरा-बक्सर एनएच-30 पर बीबीगंज के समीप बाइक सवार हथियार बंद अपराधियों ने पिस्टल से फायरिंग कर उसके पैर में गोली मार दी और फरार हो गए। बाद में गोली से घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल ,आरा लाया गया। घायल के अनुसार अपराधी दो की संख्या में थे और चेहरे पर नकाब लगाए थे।

अपराधियों के हुलिया और कद-काठी के बारे में पुलिस ने जख्मी से ली जानकारी

इधर, वारदात सूचना मिलने के बाद ओपी प्रभारी सुभाष तिवारी समेत अन्य पदाधिकारी सदर अस्पताल, आरा पहुंच गए। गोली से घायल युवक से पूछताछ कर अपराधियों के हुलिया और कद-काठी के बारे में जानकारी ली। पुलिस के अनुसार कारण स्पष्ट नहीं हो सका है । छानबीन की जा रही हैं।

chat bot
आपका साथी