Bihar Election 2020: RJD MLA का धमकी देता ऑडियो वायरल, गाली-गलौज और मारपीट की दी धमकी

सोशल मीडिया पर विधानसभा इलाके में विकास कार्यों को लेकर टिप्पणी करने पर बड़हरा के राजद विधायक सरोज यादव का धमकी देता एक कथित ऑडियो सामने आया है। इसमें उठा लेने और मारपीट की धमकी दी जा रही है। पीड़ित ने इसे लेकर एफआइआर दर्ज कराने की बात कही है।

By Bihar News NetworkEdited By: Publish:Thu, 08 Oct 2020 12:25 PM (IST) Updated:Thu, 08 Oct 2020 12:39 PM (IST)
Bihar Election 2020: RJD MLA का धमकी देता ऑडियो वायरल, गाली-गलौज और मारपीट की दी धमकी
बड़हरा राजद विधायक सरोज यादव की तस्वीर

भाेजपुर, जेएनएन। भोजपुर जिले के बड़हरा विधानसभा क्षेत्र के राजद विधायक सरोज यादव का धमकी देते हुए एक कथित ऑडियो बुधवार की देर शाम में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वायरल ऑडियो में विधायक एक अनुसूचित जाति/ जनजाति के युवक को धमका रहे हैं। गाली-गलौज कर रहे हैं। उठा लेने और मारपीट की धमकी दे रहे है। हम ऑडियो की सत्‍यता की पुष्टि नहीं कर रहे हैं। हम केवल यह बता रहे हैं कि ऐसा एक ऑडियो वायरल हो गया है। इस संबंध में विधायक का पक्ष लेने के लिए उनके दो मोबाइल नंबरों पर संपर्क किया गया तो नंबर स्वीच ऑफ बता रहे हैं।

युवक ने सोशल मीडिया पर की थी टिप्पणी

यह ऑडियो शाम से लेकर रात तक सोशल मीडिया पर वायरल होते रहा है। बताया जा रहा है कि बड़हरा विधानसभा क्षेत्र निवासी अनुसूचित जाति/जनजाति के एक युवक बंटी पासवान ने सोशल मीडिया पर  विधानसभा इलाके में  विकास संबंधी कार्यों को लेकर टिप्पणी की थी। जिसे देखकर विधायक भड़क उठे और संबंधित युवक को फोन कर धमकाने लगे।  वायरल ऑडियो में राजद विधायक पहले संबंधित एससीएसटी युवक को उठा लेने तथा फिर गाली-गलौज और मारपीट की धमकी दे रहे हैं। वे यह भी बोल रहे कि संबंधित युवक एक दल विशेष से जुड़ा और पार्टी को बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया पर विकास को लेकर अनावश्यक टिका-टिप्पणी कर रहा है। 

दैनिक जागरण नहीं कर रहा ऑडियो की पुष्टि

वायरल ऑडियो पूरे बड़हरा से लेकर भोजपुर जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है। राजद विधायक सरोज यादव  इस बार भी महागठबंधन से चुनाव मैदान में है। ऐसे समय में ऑडियो वायरल होने से राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। हालांकि दैनिक जागरण इस ऑडियो की पुष्टि नहीं कर रहा। इस संबंध में जब विधायक का पक्ष लेने के लिए रात में उनके दो  मोबाइल नंबरों पर संपर्क किया गया तो दोंनों नंबर स्वीच आफ बता रहा था। इस संबंध में बंटी पासवान ने पूछने पर बताया कि वो मामले में एफआइआर दर्ज करवाएंगे।

chat bot
आपका साथी