दो पड़ोसियों में मारपीट व चाकूबाजी, महिला समेत छह जख्मी

नौबतपुर। थाना क्षेत्र के परसा गांव में बोरिग से खेतों में पानी पटवन करने को लेकर गुरुवार को दो पड़ोसियों के बीच मारपीट व चाकूबाजी हुई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 01:54 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 01:54 AM (IST)
दो पड़ोसियों में मारपीट व चाकूबाजी, महिला समेत छह जख्मी
दो पड़ोसियों में मारपीट व चाकूबाजी, महिला समेत छह जख्मी

नौबतपुर। थाना क्षेत्र के परसा गांव में बोरिग से खेतों में पानी पटवन करने को लेकर गुरुवार को दो पड़ोसियों के बीच झड़प हो गई, जिसमें दोनों पक्षों से मारपीट व चाकूबाजी की घटना हुई। घटना में एक महिला समेत छह लोग जख्मी हो गए। सभी को इला•ा के लिए आनन-फानन में रेफरल अस्पताल नौबतपुर लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने गंभीर स्थिति देख एक पक्ष से रजनीश सिंह, अनीश कुमार और सुनैना देवी को पीएमसीएच रेफर कर दिया। जबकि दूसरे पक्ष से सुधीर सिंह, प्रिस कुमार और शिव प्रसाद सिंह को इला•ा कर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

बताया जाता है कि परसा गांव के रजनीश सिंह और शिव प्रसाद सिंह के बीच बोरिग से पानी पटवन को लेकर कुछ दिन पूर्व से विवाद चल रहा था। इस बाबत दो दिन पूर्व शिव प्रसाद सिंह की ओर से थाने में लिखित शिकायत की गई थी, जिसकी जांच के लिए गुरुवार को पुलिस परसा गांव गई थी। जांच कर पुलिस थाने लौट गई। इसी बात को लेकर रजनीश और अनीश शिव प्रसाद सिंह के घर पर चढ़कर गाली-गलौज करने लगे। जिसके बाद दोनों पक्ष भिड़ गए और मारपीट व चाकूबाजी की घटना हो गई। इसमें दोनों पक्षों से आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। शिकायत करने दोनों पक्ष थाने पहुंचे तो पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि फर्द बयान आने पर कार्रवाई की जाएगी। उधर, घटना के बाद दोनों पक्षों में तनाव बना हुआ है।

मामूली विवाद में पति ने की लोहे की रॉड से पीट पत्नी की हत्या

बाढ़। भदौर थाना क्षेत्र के दौलतपुर बेलदरिया गाव में नोकझोंक व मामूली विवाद को लेकर पति ने अपनी पत्नी की लोहे की रॉड से वार कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी। अत्यधिक खून बह जाने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची भदौर थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बताया जा रहा कि थाना क्षेत्र के दौलतपुर बेलदरिया गाव में अखिलेश महतो की अपनी पत्नी रूबी देवी के साथ किसी बात को लेकर नोकझोंक हो गई। इसके बाद मामूली विवाद को लेकर पति ने पत्नी को लोहे की रॉड से जमकर पीट दिया। इस बीच बच्चे व अन्य बचाने दौड़े, लेकिन अखिलेश ने किसी की नहीं सुनी। अंतत: अधिक पिटाई और अत्यधिक रक्तस्राव के कारण रूबी देवी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी किसी ने पुलिस को दी तो थानाध्यक्ष दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। उधर, पत्नी की निर्मम हत्या को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई। लोग पति के व्यवहार को लेकर तरह-तरह की चर्चा करते रहे। घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पूरे गाव में मातम छा गया है।

chat bot
आपका साथी