गिरफ्तार IAS ने SP हरप्रीत कौर पर लगाया यह संगीन आरोप ...जानिए मामला

रिश्वत लेने के आरोप में निगरानी के हत्थे चढ़े आइएएस जितेंद्र गुप्ता ने कहा है कि उन्हें कैमूर की एसपी ने बेवजह फंसा दिया है। इस बीच आइएएस एसोसिएशन ने गिरफ्तारी की निंदा की है।

By Amit AlokEdited By: Publish:Fri, 15 Jul 2016 01:05 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jul 2016 04:15 PM (IST)
गिरफ्तार IAS ने SP हरप्रीत कौर पर लगाया यह संगीन आरोप ...जानिए मामला

पटना [वेब डेस्क]। ट्रांसपोर्टरों से रिश्वत लेने के आरोप में निगरानी टीम द्वारा गिरफ्तार मोहनियां (कैमूर) के एसडीएम डॉ. जितेंद्र गुप्ता ने कैमूर के एसपी पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। उनके अनुसार एसपी ने साजिश कर उन्हें गलत मामले में फंसा दिया है। उधर, कैमूर की एसपी हरप्रीत कौर ने कहा है कि उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है।

गिरफ्तार आइएएस डॉ. गुप्ता के अनुसार उन्होंने कैमूर के एसपी को एक पत्र भेजा था जिसमें कहा गया था कि NH पर ट्रक और उनके कागजात की जांच का अधिकार पुलिस को नहीं है। इसी से नाराज एसपी हरप्रीत कौर ने ट्रक चालकों के साथ साजिश कर उन्हें रिश्वतखोरी के गलत मामले में फंसा दिया है। इसका जिक्र डॉ. गुप्ता द्वारा निगरानी की विशेष अदालत में दाखिल नियमित जमानत अर्जी से हुआ है।

विदित हो कि रिश्वतखोरी के आरोप में पटना के बेउर जेल में बंद डॉ. जितेंद्र गुप्ता की नियमित जमानत याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई हो रही है। इस बीच जितेंद्र गुप्ता के समर्थन में आइएएस एसोसिएशन खुलकर सामने आ गया है। गुरुवार को हुई बैठक में एसोसिएशन ने गिरफ्तारी पर नाराजगी जताई तथा इसे बिना सबूतों के हुई कार्रवाई बताया।

chat bot
आपका साथी