प्रेमी से बोली पत्नी - नाबालिग गंवार पति को काटकर फेंक दो, हो जाऊंगी तुम्हारी

बीए में पढ़ने वाली अठारह साल की दुल्हन की शादी चौदह साल के अनपढ़ गंवार दूल्हे से कर दी गई। पत्नी ने अपने प्रेमी से कहा कि मेरे पति की हत्या कर दो फिर हम साथ रहेंगे।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Fri, 09 Dec 2016 01:51 PM (IST) Updated:Fri, 09 Dec 2016 10:49 PM (IST)
प्रेमी से बोली पत्नी - नाबालिग गंवार पति को काटकर फेंक दो, हो जाऊंगी तुम्हारी

पटना [जेएनएन]। बीए में पढ़ने वाली अठारह साल लड़की की शादी 16 साल के अनपढ़ गंवार लड़के से हो गई।शादी से पहले वह किसी और लड़के को चाहती थी। शादी के बाद भी प्रेमी उससे मिलने आया करता था और दोनों छुप-छुपकर मिला करते थे।

पत्नी के संबंधों के बारे मे पति को पता चल गया तो उसने विरोध किया तो पत्नी ने खतरनाक साजिश रची। उसने अपने प्रेमी से कहा कि पति की हत्या कर उसके टुकड़े-टुकड़े कर फेंक दो तो उसके बाद हम साथ रहेंगे। साजिश को अंजाम देेने के लिए प्रेमी ने कुछ लोगों के साथ मिलकर प्रेमिका के पति की हत्या कर दी और उसके शव के टुकड़े कर तालाब में फेंक दिया।

पटना से सटे पालीगंज के बालाबिगहा के सामने पुनपुन नदी के किनारे मिले शरीर के हाथ व पैर के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश किया। बरामद कटे अंग दुल्हिन बाजार निवासी और पेशे से किसान सत्रह वर्षीय प्रद्युम्न यादव की है। प्रद्युम्न की हत्या की साजिश उसकी पत्नी खुशबू ने रची और लक्ष्मी टोला निवासी उसके प्रेमी सुकेश यादव, मंतोष व किंजर निवासी संजय ने मिलकर उसे अंजाम दिया।

इस मामले में पुलिस ने प्रद्युम्न की पत्नी खुशबू, प्रेमी सुकेश यादव व नाई दुकानदार मंतोष को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल एक आरोपी संजय फरार है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सुकेश व मंतोष ने प्रद्युम्न को शराब पीने के लिए पालीगंज के बुलाड़ मोड़ पर बुलाया और फिर किंजर और संजय ने पहले उसकी गला दबा कर हत्या कर दी और फिर गंडासे से शरीर के पैर, हाथ, गर्दन व पेट काट कर उसे पुनपुन नदी में फेंक दिया।

आरोपी सुकेश ने पुलिस को बताया कि खुशबू उसके चचेरे भाई संतोष की साली है और उससे प्यार करती है लेकिन, 2013 में उसकी शादी प्रद्युमन से हो गयी, फिर भी वह उससे रिश्तेदार बनकर मिलता रहता था। खुशबू ने उसे बताया कि अगर वह प्रद्युमन को रास्ते से हटा देगा, तो फिर दोनों एक साथ रह सकेंगे। इसके बाद उसने हत्या का प्लान बनाया और प्रद्युमन की हत्या कर दी। उसके शरीर के टुकड़े कर पुनपुन नदी में फेंक दिया।

पढ़ें - प्रेमी और प्रेमिका ने बिस्तर में एक दूसरे को चाकू से गोद डाला, प्रेमिका की मौत

कम उम्र का था पति, पत्नी ही थी बड़ी

प्रद्युमन व खुशबू का एक दस माह का बच्चा भी है। खुशबू अभी रामलखन सिंह यादव महाविद्यालय में बीए पार्ट वन में पढ़ रही है। जब उसकी शादी हुई तो प्रद्यूम्न मात्र 14 साल का था, जबकी खुशबू की उम्र 18 साल थी। वह प्रद्युमन को गंवार मानती थी और कम उम्र होने के कारण उसे पसंद नहीं करती थी।

पढ़ें - नशेड़ी बाप नाबालिग बेटी से कर रहा था दुष्कर्म, मां ने पुलिस को बुला लिया

साले ने पांच दिसंबर को दर्ज कराई थी प्राथमिकी

तीन दिसंबर से प्रद्युमन के गायब होने के बाद खुशबू के भाई विकास कुमार ने पांच दिसंबर को दुल्हिन बाजार थाने में उसके गायब होने की प्राथमिकी दर्ज करायी। इसके बाद एसएसपी मनु महाराज के निर्देश पर पालीगंज एएसपी मिथिलेश कुमार व दुल्हिन बाजार थानाध्यक्ष रंजीत कुमार की टीम ने मामले का पर्दाफाश कर दिया।

एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि इस घटना को अंजाम देने में शामिल एक आरोपित फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी