सर्वधर्म प्रार्थना सभा में अटल को श्रद्धांजलि, कार्यक्रम में टूटी दलों की दीवारें

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने के लिए पटना के एसके मेमोरियल हॉल में सर्वधर्म सभा अायोजित की गई है। इसमें बिहार से सभी नेता पहुंचे हैं।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Tue, 21 Aug 2018 04:53 PM (IST) Updated:Tue, 21 Aug 2018 11:27 PM (IST)
सर्वधर्म प्रार्थना सभा में अटल को श्रद्धांजलि, कार्यक्रम में टूटी दलों की दीवारें
सर्वधर्म प्रार्थना सभा में अटल को श्रद्धांजलि, कार्यक्रम में टूटी दलों की दीवारें

पटना [राज्य ब्यूरो]। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने के लिए एसकेएम हॉल में मंगलवार को सर्वधर्म प्रार्थना और सर्वदलीय श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इसमें सभी धर्मों के गुरुओं ने शांति पाठ कर दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री को श्रद्धांजलि दी। हिंदू, सिख, बौद्ध, जैन, पारसी, ईसाई और मुस्लिम धर्म गुरुओं ने धार्मिक पाठ कर वाजपेयी के आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

शांति पाठ सभा में राज्यपाल सत्यपाल मलिक, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, विधानसभा अध्यक्ष विजय चौधरी, उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी, केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह, रामकृपाल यादव, उपेंद्र कुशवाहा सहित सभी दलों के नेता शामिल रहे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे, कांग्रेस कार्यकारी कौकब कादरी, लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष पशुपति पारस, जाप के संरक्षक पप्पू यादव, हम के प्रदेश अध्यक्ष वृषिण पटेल, पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा के अलावा विभिन्‍न दलों के नेताओं-कार्यकर्ताओं ने पुष्पाजंलि अर्पित की।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कौकब कादरी ने कहा कि अटल जी सभी के दिल में बसते थे। वहीं जदयू मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि उनके जैसा नेता फिर मिलना मुश्किल है। स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि अटल जी की महिमा है कि उनके श्रद्धांजलि सभा में क्या पक्ष और क्या विपक्ष सबकी दूरी मिट गई। देश की करोड़ों जनता वाजपेयी को निधन आहत है।

chat bot
आपका साथी