चश्‍मदीद पत्‍नी के बयान से दहल जाएंगे आप, बोली- हत्‍यारों ने मेरे सामने पति को टुकड़े कर गंगा में फेंका

बिहार के वैशाली के राघोपुर में पांच लोगों की हुई हत्या के चश्मदीद गवाह हैं भुल्ली देवीा उन्‍होंने 21 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है और कहा कि मेरे सामने हत्‍या हुई है।

By Rajesh ThakurEdited By: Publish:Tue, 10 Sep 2019 10:26 PM (IST) Updated:Wed, 11 Sep 2019 10:14 PM (IST)
चश्‍मदीद पत्‍नी के बयान से दहल जाएंगे आप, बोली- हत्‍यारों ने मेरे सामने पति को टुकड़े कर गंगा में फेंका
चश्‍मदीद पत्‍नी के बयान से दहल जाएंगे आप, बोली- हत्‍यारों ने मेरे सामने पति को टुकड़े कर गंगा में फेंका

वैशाली, जेएनएन। बिहार के वैशाली जिला स्थित रुस्तमपुर ओपी क्षेत्र के सुकमारपुर गांव में रविवार की शाम वर्चस्व की लड़ाई में पांच लोगों की हत्या के मामले में चनारिक राय की पत्नी भुल्ली देवी ने 21 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी कराई है। प्राथमिकी में कहा गया है कि हत्यारों ने पहले गोली मारकर सभी की हत्या की और शवों के टुकड़े कर गंगा में फेंक दिया। मंगलवार को दूसरे दिन भी एसडीआरएफ की चारों टीमों ने शवों की खोज के लिए गंगा नदी में सर्च अभियान चलाया, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। इधर, राघोपुर के सर्किल इंस्पेक्टर के नेतृत्व में गठित एसआइटी तीसरे दिन भी हत्यारों को गिरफ्तार नहीं कर सकी। 

इसे भी पढ़ें : बिहार के वैशाली में ट्रिपल मर्डर, ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला दियारा इलाका; कई जख्‍मी लापता

आंखों के सामने गोली मार घसीट ले गए गंगा किनारे

भुल्ली देवी ने बताया कि पति चनारिक राय को मेरी आंखों के सामने गोली मार कर अपराधी गंगा किनारे ले गए। मैंने जब रोकना चाहा तो उन्होंने मारपीट और गाली-गलौज करते हुए धमकी दी कि थाने में केस किया तो पूरे परिवार को जान से मार देंगे। चनारिक राय के शव को नाव पर रख धारदार हथियार से टुकड़े कर नदी में फेंक दिया। वहीं अजय राय के घर में छिपे पुतुल राय को चंदन राय, जितेंद्र राय, नसीब राय, नेपाली राय उर्फ विकास राय, विपिन राय, धर्मेंद्र राय, सुनील राय एवं अभिषेक उर्फ ढेला बाहर खींच लाए और गोलियां मारकर छलनी कर दिया। इसके बाद घसीटते हुए नदी किनारे नाव पर ले जाकर धारदार हथियार से टुकड़े-टुकड़े कर गंगा में फेंक दिया। भुल्ली देवी ने प्राथमिकी में कहा है कि मिट्ठू राय को भी गोली लगी है। 

पंचायत स्थल को घेर कर की थी सभी की हत्या
भुल्ली देवी के बयान के अनुसार विगत रविवार को अजय राय के ही दरवाजे पर पंचायती हुई थी। पंचायती के बाद अजय राय के दरवाजे पर ही मुखिया उदय राय, अशोक राय, चनारिक राय, नाजिर राय एवं पुतुल राय बैठे हुए थे। उसी बीच अजय  राय के घर को चारों ओर से घेरकर सुकुमारपुर निवासी सजीवन राय, जयकांत राय, कल्लू राय, रामा राय उर्फ रामाकांत राय, संतोष राय उर्फ गोलू राय, संजय राय, अजय राय, मंजय राय, रणविजय राय, सतीश राय, चंदन राय, जितेंद्र राय, हरेंद्र राय, संजीव राय, नसीब राय, नेपाली राय उर्फ विकास राय, सुनील राय, विपिन राय, धर्मेंदर राय, अभिषेक राय, इंद्रदेव राय ने हमला कर दिया। 

साजिश में पटना सिटी के दो लोग शामिल
प्राथमिकी के अनुसार साजिश के तहत इस वारदात को अंजाम दिया गया है। साजिश रचने वाले चौक थाना पटना सिटी के धर्मेंद्र राय और राकेश कुमार ने सुनियोजित ढंग से वारदात को अंजाम दिया। घटनास्थल पर प्रत्यक्षदर्शी मंजू देवी, कौशल्या देवी, शारदा देवी, बबीता देवी, संजू देवी, विशाल कुमार, अजय राय, जितेंद्र कुमार एवं साधु राय मौजूद थे। 

chat bot
आपका साथी