बिहार: फेसबुक पर सुषमा स्वराज को लेकर की अभद्र टिप्पणी, आरोपित को तलाश रही पुलिस

पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज का बुधवार को निधन हो गया। उन पर पटना में फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी की गई जिसके खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस आरोपित को तलाश रही है।

By Rajesh ThakurEdited By: Publish:Wed, 07 Aug 2019 10:04 PM (IST) Updated:Thu, 08 Aug 2019 10:24 PM (IST)
बिहार: फेसबुक पर सुषमा स्वराज को लेकर की अभद्र टिप्पणी, आरोपित को तलाश रही पुलिस
बिहार: फेसबुक पर सुषमा स्वराज को लेकर की अभद्र टिप्पणी, आरोपित को तलाश रही पुलिस
पटना [जेएनएन]। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता व पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज के निधन के बाद उनके खिलाफ फेसबुक पर अभद्र व आपत्तिजनक टिप्‍पणी की गई। इसे लेकर पटना के श्रीकृष्‍णपुरी थाने में एफआइआर दर्ज कराई गई है। पुलिस आरोपित की तलाश में जुट गई है।
इस मामले में सात सामाजिक कार्यकर्ताओं ने सामूहिक रूप से एफआइआर दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि चंद्रभूषण यादव नाम के व्यक्ति ने आपत्तिजनक टिप्‍पणी की है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।
पटना के जयप्रकाश नगर निवासी विशाल कुमार सिंह ने तहरीर में लिखा है कि सुषमा स्वराज के निधन पर जहां पूरा देश शोकाकुल है, वहीं चंद्रभूषण यादव नाम के व्यक्ति ने अपने फेसबुक वॉल पर अभद्र और अश्लील टिप्पणी की है। विशाल के अनुसार, चंद्रभूषण यादव एएन कॉलेज के सामने रोज बड स्कूल लेन में रहता है। उन्होंने आरोपित का मोबाइल नंबर भी दिया है। पुलिस जब बताए गए पते पर गई तो आरोपित नहीं मिला। अब उसके मोबाइल नंबर की लोकेशन खंगाली जा रही है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।
विशाल के साथ ही हिमांशु शांडिल्य, राजीव सिंह, अमित शर्मा, राजन सिंह, राजवीर सिंह और रजनीश कुमार ने आपत्ति जताई है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी