बिहार का युवक झांसा दे राजस्‍थान की युवती से कर रहा था शादी, बेटी संग पहुंच गई पहली पत्‍नी

बिहार का युवक झांसा दे राजस्‍थान की युवती से कर रहा था शादी लेकिन ऐनवक्‍त बेटी संग पहुंच गई पहली पत्‍नी। पत्‍नी ने समझदारी से काम लिया और पंचायत में मामला ले जाने की बात कही।

By Rajesh ThakurEdited By: Publish:Sat, 04 Jan 2020 06:25 PM (IST) Updated:Sat, 04 Jan 2020 10:14 PM (IST)
बिहार का युवक झांसा दे राजस्‍थान की युवती से कर रहा था शादी, बेटी संग पहुंच गई पहली पत्‍नी
बिहार का युवक झांसा दे राजस्‍थान की युवती से कर रहा था शादी, बेटी संग पहुंच गई पहली पत्‍नी

शेखपुरा, जेएनएन। इसी को कहते हैं रंग में भंग पड़ जाना। यह कहावत शनिवार को बिहार के शेखपुरा में चरितार्थ हो गई। शेखपुरा कचहरी परिसर में थोड़ी देर के लिए हंगामा खड़ा हो गया। बाद में मामला शांत हुआ। दरअसल, कचहरी परिसर में युवक रंजय पासवान एक युवती के साथ शादी रचाने आया था। इसी दौरान रंजय की पहली पत्नी सविता अपनी बेटी के साथ आ धमकी। पहली पत्नी के इस कदम से रंजय का दूसरी शादी का सपना एेनवक्त पर टूट गया। सविता के साथ उसके नैहर के रिश्तेदार भी थे। 

रंजय शहरी क्षेत्र के एकसारी का रहने वाला है। वह अपनी दूसरी शादी रचाने के लिए राजस्थान से एक युवती को बहला कर शेखपुरा लाया था। इस बीच, रंजय की पहली पत्नी सविता ने इस मामले को पुलिस तथा कोर्ट ले जाने के बजाय सामाजिक स्तर पर सुलझाने की बात कही है। फिलहाल रंजय की दूसरी शादी रुक गई है। पीडि़ता सविता ने बताया उसका पति रंजय उसे छोड़कर तीन साल से राजस्थान में रहता था। 

रंजय कुछ दिन पहले राजस्थान से एक युवती को अपने साथ लाया और शनिवार को उससे शादी करने शेखपुरा कचहरी आया था। इसकी भनक सविता को लग गई। इसके बाद वह अपने नैहर वालों के साथ कचहरी पहुंच गई। सविता का नैहर बरबीघा थाना के नारायणपुर गांव में है।

इस बाबत रंजय ने बताया कि वह तीन वर्षों से पत्नी सविता से अलग रहकर राजस्थान में काम कर रहा था। वहीं एक युवती से उसकी दोस्ती हो गई और उससे शादी रचाने के लिए वह उसे शेखपुरा लाया था। हालांकि, पत्‍नी ने समझदारी से काम लिया और मामला टल गया। युवक जेल जाने से बच गया है। बहरहाल, पूरा मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। 

chat bot
आपका साथी