बार बालाओं के साथ अश्लील गाने पर थिरके दारोगा जी, हो गए सस्पेंड

बार बालाओं के साथ अश्लील गाने पर जमकर ठुमके लगाने वाले दारोगा का वीडियो वायरल होने के बाद एसडीपीओ ने कार्रवाई करते हुए दारोगा को सस्पेंड कर दिया है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Thu, 06 Sep 2018 03:48 PM (IST) Updated:Thu, 06 Sep 2018 10:53 PM (IST)
बार बालाओं के साथ अश्लील गाने पर थिरके दारोगा जी, हो गए सस्पेंड
बार बालाओं के साथ अश्लील गाने पर थिरके दारोगा जी, हो गए सस्पेंड

पटना [जेएनएन]। सहरसा के बनमा ओपी के सुगमा कैंप प्रभारी अमरकांत झा की करतूत का वीडियो सामने आने के बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया है। दारोगा जन्माष्टमी के मौके पर फूहड़ गानों पर बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते नजर आए और फिर शराब के नशे में धुत दारोगा का वीडियो वायरल हो गया। जिसकी उसे सजा मिली है। 

बार बालाओं के साथ नाचने के बाद सुबह नशे में धुत दारोगा की शर्ट खुली हुई थी और वो सड़क पर रॉब झाड़ने वाले अंदाज में दिख रहे थे। इस वीडियो  के वायरल होने के बाद सिमरी बख्तिायारपुर एसडीपीओ मृदुला कुमारी ने कार्रवाई करते सिविल जमादार अमरकांत झा को सस्पेंड कर दिया।

दरअसल ईटहरी के सुगमा गांव में जन्माष्टमी के मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया थ और शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस की तैनाती की गई थी। जैसे ही स्टेज पर अश्लील डांस शुरू हुआ तो दारोगा जी  खुद को नहीं रोक पाए और अचानक स्टेज पर चढ़कर ठुमके लगाने लगे।

तीन दिनों तक पुलिस वाले का बार बालाओं के साथ डांस का अश्लील वीडियो वायरल होता रहा जिसके बाद होने सिमरी बख्तिायारपुर एसडीपीओ मृदुला कुमारी ने कार्रवाई करते सिविल जमादार अमरकांत झा को सस्पेंड कर दिया।

वायरल वीडियो की पुलिस द्वारा जांच करने के साथ ही निलंबित पुलिस पदाधिकारी से स्पष्टीकरण भी मांगा गया है। बनमा ईटहरी थाना प्रभारी ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच पड़ताल की जा रही है।  

chat bot
आपका साथी