उड़ते हुए हवाई जहाज का अचानक दरवाजा खोलने लगा यात्री, देखकर डरे लोग, फिर...

दिल्ली से पटना आ रहे एक विमान में सवार यात्री अचानक विमान का दरवाजा खोलने लगा जिसे देखकर अन्य यात्रियों के पसीने छूटने लगे। लेकिन जब उसने वजह बतायी तो सभी हंस पड़े, जानिए....

By Kajal KumariEdited By: Publish:Tue, 25 Sep 2018 01:50 PM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 11:13 PM (IST)
उड़ते हुए हवाई जहाज का अचानक दरवाजा खोलने लगा यात्री, देखकर डरे लोग, फिर...
उड़ते हुए हवाई जहाज का अचानक दरवाजा खोलने लगा यात्री, देखकर डरे लोग, फिर...

पटना [जेएनएन]। दिल्ली से पटना आ रहे एक विमान में यात्री ने उड़ते हुए हवाई जहाज का दरवाजा खोलने लगा, ये देखकर अन्य यात्रियों का डर के मारे दम निकलने लगा। लोगों ने उसे एेसा करने से मना किया तो वह पूछने लगा शौचालय का दरवाजा कहां है?  

यह सुनकर विमान में बैठे सभी यात्रियों ने चैन की सांस ली और इस बारे में पटना हवाई अड्डा प्राधिकार को सूचित किया गया जिसके बाद हवाई जहाज के पटना पहुंचने पर यात्री को हिरासत में ले लिया गया। हालांकि, बाद में बांड पर हस्ताक्षर करा कर छोड़ दिया गया। यात्री राजधानी के ही कंकड़बाग के रहनेवाले हैं और वो पहली बार हवाई जहाज की यात्रा कर रहे थे। 

पटना हवाई अड्डा थानाध्यक्ष मोहम्मद सनोवर खान ने बताया कि सोमवार को दिल्ली से आ रहे एक यात्री के बारे में पटना हवाई अड्डा प्राधिकार को सूचित किये जाने पर उसे हिरासत में लिया गया था। यात्री पहली बार हवाई जहाज से यात्रा कर रहा था और उसने शौचालय का दरवाजा खोलने की जगह गलती से बाहर निकलने का दरवाजा खोलने की कोशिश की।

थानाध्यक्ष ने बताया कि यात्री ने जान-बूझ कर या किसी पूर्व उद्देश्य से ऐसा नहीं किया था, इसलिए उससे बांड पर हस्ताक्षर करवाकर जाने की अनुमति दे दी गयी। थानाध्यक्ष ने पटना शहर के कंकड़बाग निवासी यात्री के नाम का खुलासा नहीं किया। हालांकि  दरवाजा खोलने के यात्री के प्रयास से विमान में अन्य यात्री काफी डर गये थे। 

chat bot
आपका साथी