चोरों ने एक ही रात छह दुकानों में की चोरी

प्रखंड मुख्यालय बाजार के व्यापार मंडल परिसर स्थित आधा दर्जन दुकानों का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपये मूल्य के सामान पर हाथ साफ कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jan 2019 07:57 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jan 2019 07:57 PM (IST)
चोरों ने एक ही रात छह दुकानों में की चोरी
चोरों ने एक ही रात छह दुकानों में की चोरी

प्रखंड मुख्यालय बाजार के व्यापार मंडल परिसर स्थित आधा दर्जन दुकानों का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपये मूल्य के सामान पर हाथ साफ कर दिया। घटना रविवार की रात्रि में अंजाम दिया गया। सोमवार की सुबह जब संबंधित दुकानदार पहुंचे तो चोरी का पता चला। सूचना के बाद पकरीबरावां पुलिस निरीक्षक संजय कुमार,थानाध्यक्ष मो. सरफराज इमाम दल-बल के साथ पहुंचे और जांच-पड़ताल की।

जानकारी के अनुसार चोरों ने व्यापार मंडल कार्यालय का ताला तोड़कर 189859 रुपये नगद, 22 पाउच सरसो तेल की चोरी कर लिया। शाखा प्रबंधक विक्रांत कुमार विश्वास ने उक्त जानकारी दिया। वहीं रवि मोबाइल की दुकान से विभिन्न कम्पनियों का लगभग 15 मोबाइल, 10 हजार नगद, पलक हार्डवेयर दुकान से लगभग 70 हजार नगद व कुछ पार्टस, रामविलास ¨सह की दुकान से 4 सिलेंडर, पाइप व 2000 नगद पर हाथ साफ किया गया। इसके अलावा श्रीराम एंड ऑटोमोबाइल, सरकार टूर एंड ट्रेवल्स दुकानों को भी निशाना बनाया गया लेकिन चोरों को कुछ भी हासिल नहीं हुआ।

------------------

घटना से दुकानदारों में आक्रोश

- चोरी की घटना से दुकानदारों में काफी आक्रोश व्याप्त है। दुकानदारों ने इस घटना में संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर लोगों को गिरफ्तार करने की मांग थानाध्यक्ष से की है। इसके साथ ही ठंड के मौसम तक रात्रि गश्त में बढ़ोतरी भी करने की मांग की।

बता दें कि कुछ दिनों पूर्व ही अज्ञात लोगों के द्वारा मुख्य बाजार के हार्डवेयर व्यवसायी महावीर ट्रेडर्स की दुकान को आग के हवाले कर दिया था। जिसमें लाखों मूल्य की संपत्ति जलकर राख हो गई थी।

-----------------

पीड़ितों का हाल-चाल लेने पहुंची विधायक

- एक रात छह दुकानों व कार्यालयों में हुई चोरी की जानकारी मिलने का बाद विधायक अरूणा देवी पहुंची और दुकानदारों से हाल-चाल ली। इस दौरान उन्होंने थानाध्यक्ष को चोरों का पता लगाने सहित अन्य आवश्यक कार्रवाई करने को कहा। रात्रि गश्ती बढ़ाने को भी कहा। उन्होंने कहा कि हर-हाल में व्यवसायियों को सुरक्षा देना होगा। थानाध्यक्ष सरफराज इमाम ने कहा कि जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा। मौके पर प्रखंड भाजपाध्यक्ष मुकेश कुमार ¨सह, प्रमुख प्रतिनिधि मनोज साव, उपप्रमुख दिनेश ¨सह, पार्टी के जिला मंत्री मनोज कुमार, अभय ¨सह, रामप्रवेश ¨सह, एसआइ अजय कुमार सहित कई लोग मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी