सभी दलों को चुनावी तैयारियों में जदयू ने पीछे छोड़ा : कौशल

विधानसभा चुनाव में अब छह-सात माह शेष बचे हुए हैं। जदयू ने चुनावी तैयारियों में सभी दलों को काफी पीछे छोड़ दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 Feb 2020 10:46 PM (IST) Updated:Sat, 29 Feb 2020 06:15 AM (IST)
सभी दलों को चुनावी तैयारियों में जदयू ने पीछे छोड़ा : कौशल
सभी दलों को चुनावी तैयारियों में जदयू ने पीछे छोड़ा : कौशल

विधानसभा चुनाव में अब छह-सात माह शेष बचे हुए हैं। जदयू ने चुनावी तैयारियों में सभी दलों को काफी पीछे छोड़ दिया है। जदयू का बूथस्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन और कार्यकर्ता प्रशिक्षण समाप्त हो गया है। अन्य पार्टियां अब जाकर चुनाव की तैयारियों में जुटी है। उक्त बातें नवादा विधायक और जदयू के वरिष्ठ नेता कौशल यादव ने शुक्रवार को प्रसाद बिगहा स्थित अपने आवास पर आयोजित प्रेसवार्ता में कहीं।

विधायक कौशल ने कहा कि रविवार को पटना के गांधी मैदान में जदयू का कार्यकर्ता सम्मेलन आहूत है। जिसमें जिले से 15 हजार कार्यकर्ता शामिल होंगे। 150 बसें और 300 सौ छोटी गाड़ियों से 29 फरवरी को ही जिले के सभी कार्यकर्ता पटना रवाना हो जाएंगे। पटना में यूको पार्क के सामने छह नंबर फ्लैट में कार्यकर्ताओं के रहने और खाने की व्यवस्था की जाएगी। जिले के सभी प्रखंडों, पंचायतों व बूथों से पार्टी कार्यकर्ता पटना में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेंगे। उन्होंने तमाम कार्यकर्ताओं से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और एनडीए को मजबूत करने की अपील की।

विधायक ने कहा कि विधानसभा में एनआरसी और एनपीआर के खिलाफ पारित प्रस्ताव स्वागत के योग्य कदम है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाज के सभी वर्ग के लोगों को साथ लेकर चलते हैं। उन्होंने कहा कि लड़ाई में कोई दूसरा दल नहीं है। यहां तक कि विकल्प देने को कोई तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पुन: मुख्यमंत्री बनेंगे।

chat bot
आपका साथी