तीन बच्चों की मां ने फांसी लगाकर की आत्हत्या, घरेलू कलह बना वजह

-सिरदला थाना क्षेत्र में मुरार कुरहा गांव की घटना आए दिन झगड़ते थे पति-पत्नी एक-दूसरे पर करते थे शक राधे बिगहा गांव से पहुंचे स्वजनों ने मामला दर्ज कराने से किया इन्कार --------------- संसू सिरदला

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Jun 2020 10:50 PM (IST) Updated:Sun, 21 Jun 2020 10:50 PM (IST)
तीन बच्चों की मां ने फांसी लगाकर  की आत्हत्या, घरेलू कलह बना वजह
तीन बच्चों की मां ने फांसी लगाकर की आत्हत्या, घरेलू कलह बना वजह

नवादा । उग्रवाद प्रभावित सिरदला थाना क्षेत्र के घघट पंचायत की मुरार कुरहा गांव की मुसहरी टोले में शनिवार की रात सुंदर मांझी की पत्नी गोली देवी ने फांसी लगा आत्महत्या कर ली। रविवार की सुबह घर के पिछवाड़े में स्थित एक पेड़ की टहनी से उसका झूलता हुआ शव मिला। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल की और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया। स्वजनों द्वारा थाने में किसी प्रकार की शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। वैसे, घटना के पीछे घरेलू कलह बताया जा रहा है। मृतका तीन बच्चों की मां थी।

मृतका के बच्चों ने पुलिस को बताया कि मां-पिता दोनों एक-दूसरे पर शव करते थे। इस बात को लेकर आए दिन दोनों में झगड़ा होता था। शनिवार देर शाम शराब के नशे में दोनों ने खूब झगड़ा किया था। उसके बाद सुबह में मां का शव घर के पिछवाड़े में पेड़ से झूलता हुआ मिला। मृतका के पति सुंदर मांझी ने झगड़ा होने कारण रात में घर के बाहर ही सो जाने की बात स्वीकार की है।

मृतका महिला के मायके रजौली थाने क्षेत्र के राधे बिगहा गांव से पहुंचे स्वजनों ने केस करने से इन्कार कर दिया है। थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा ने बताया कि यूडी केस दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजनों को सौंप दिया गया है।

chat bot
आपका साथी