थाना व ग्राम कचहरी में लगा जनता दरबार

नारदीगंज थाना परिसर में शनिवार को जनता दरबार का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Mar 2017 03:05 AM (IST) Updated:Sun, 26 Mar 2017 03:05 AM (IST)
थाना व ग्राम कचहरी में लगा जनता दरबार
थाना व ग्राम कचहरी में लगा जनता दरबार

नवादा। नारदीगंज थाना परिसर में शनिवार को जनता दरबार का आयोजन किया गया। सीओ अजय कुमार व थानाध्यक्ष मनोज कुमार की देखरेख में आयोजित जनता दरबार में प्रखंड क्षेत्र से पहुंचे ग्रामीणों ने आवेदन देकर न्याय व कार्रवाई की गुहार लगाई। डोहड़ा पंचायत के किशौरिया गांव के दो पक्षों के बीच रास्ता विवाद का मामला सामने आया। अधिकारियों ने समझौते के आधार पर मामले का निष्पादित करने का प्रयास किया। लेकिन दोनों पक्षों के बीच सहमति नहीं बन सकी। मिली जानकारी के अनुसार, शिवबालक यादव व गोपाल यादव के बीच रास्तो को लेकर विवाद चल रहा था। जिसे लेकर गोपाल ने शिकायत दर्ज कराई थी। इधर, नारदीगंज ग्राम कचहरी में जनता दरबार लगाया गया। जिसमें सरपंच सरवेश रविदास ने दो मामलों का निष्पादन किया।

--------------------

खाद्यान्न दिवस में भी बंद रही कई दुकानें

संसू, नारदीगंज (नवादा) : जिले में इन दिनों खाद्यान्न दिवस मनाया जा रहा है। बावजूद प्रखंड क्षेत्र की कई पीडीएस दुकानों में ताला लटका रहा। कहुआरा व तिलकचक गांव के कई ग्रामीणों ने बताया कि दुकान बंद रहने के चलते योजना का लाभ नहीं मिल पा रहा है। खाद्यान्न दिवस के दो दिन गुजर जाने के बाद भी दुकान को नहीं खोला जा रहा है। बता दें कि 24 से लेकर 30 मार्च तक खाद्यान्न दिवस मनाया जाना है। डीएम ने सभी जनवितरण दुकानों को खुला रखने और अनाज वितरण में गड़बड़ी करने पर कार्रवाई का निर्देश दिया है।

----------------------

सचिव चयन में अनियमितता का आरोप

संसू, नारदीगंज (नवादा) : नारदीगंज पंचायत के वार्ड सदस्य मो. नौशाद कादरी ने उर्दु कन्या प्राथमिक विद्यालय में सचिव के चुनाव में अनियमितता का आरोप लगाया है। इस बाबत उन्होंने बीडीओ को आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई है। वार्ड सदस्य ने कहा है कि फर्जी तरीके से सचिव का चुनाव कराया गया है। बीडीओ ब्रजेश कुमार दीपक ने कहा कि मामले की जांच की जाएगी।

chat bot
आपका साथी