Bihar Crime: नवादा में पेड़ से लटका मिला ठेकेदार का शव, एक दिन पहले ही लौटा था गांव

Bihar Crime लाश जिस तरह से पेड़ से लटकी हुई मिली उससे यह कहना फिलहाल मुश्किल है कि शख्स की हत्या हुई है या उसने आत्महत्या की है। मृतक की पहचान गांव के रहने वाले दिनेश प्रसाद यादव के रूप में की गई है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 09 May 2023 11:26 AM (IST) Updated:Tue, 09 May 2023 11:26 AM (IST)
Bihar Crime: नवादा में पेड़ से लटका मिला ठेकेदार का शव, एक दिन पहले ही लौटा था गांव
नवादा में पेड़ से लटकी मिली ठेकेदार की लाश।

जागरण संवाददाता, नवादाः अकबरपुर थाना क्षेत्र के हुड़राही निमियाटाड़ गांव में आम के पेड़ से एक व्यक्ति का शव लटका मिला। इस हाल में शव मिलने से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर रजौली एसडीपीओ पंकज कुमार ने पहुंचकर घटना की जानकारी ली। पुलिस गहराई से इस मामले की छानबीन में जुट गई है।

चार बच्चों का पिता है मृतक

लाश जिस तरह से पेड़ से लटकी हुई मिली उससे यह कहना फिलहाल मुश्किल है कि शख्स की हत्या हुई है या उसने आत्महत्या की है। मृतक की पहचान गांव के रहने वाले जगदीश प्रसाद यादव के 35 वर्षीय पुत्र दिनेश प्रसाद यादव के रूप में की गई है। जानकारी के अनुसार मृतक शादीशुदा है। उसके 4 बच्चे भी हैं।

जिस बगीचे में उसका शव पेड़ से लटका हुआ मिला वहां से उसके घर की दूरी मुश्किल से एक किलोमीटर है। पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुट गई है।

ठेकेदारी का करता था काम

मृतक दिनेश यादव गृह निर्माण से जुड़े काम में ठेकेदारी किया करता था। जानकारी मिली है कि कुछ जगहों पर उसने काम के एवज में एडवांस रुपये ले रखे थे। होली के बाद से वह घर से बाहर रहकर अपना काम कर रहा था। हालांकि घटना से एक दिन पहले वह अपने गांव आया था। लेकिन घर नहीं आया था।

कौन संभालेगा जिम्मेदारियां

सुबह में अचानक से युवक का शव मिलने से बुजुर्ग पिता समेत पूरे परिवार पर दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा। मृतक की पत्नी का रो- रो कर बुरा हाल है। बुजुर्ग दादा को इस बात की चिंता है कि एकमात्र बेटे के निधन के बाद अब कौन परिवार की जिम्मेदारियां संभालेगा।

chat bot
आपका साथी