ट्रक की चपेट में आकर साइकिल सवार की मौत

नवादा। अकबरपुर थाना क्षेत्र के बलिया बुजुर्ग के समीप सोमवार को ट्रक की चपेट में आकर एक साइकिल सवार की मौत हो गई। मृतक शिवशंकर साव गोविदपुर थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव के रहने वाले थे। भांजा मुरारी लाल साव ने बताया कि उनके मामा शनिवार को अपनी बेटी से मिलने नवादा आए थे। जहां से वापस अपने घर लौट रहे थे। रास्ते में ट्रक की चपेट में आकर गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 12:16 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 12:16 AM (IST)
ट्रक की चपेट में आकर साइकिल सवार की मौत
ट्रक की चपेट में आकर साइकिल सवार की मौत

नवादा। अकबरपुर थाना क्षेत्र के बलिया बुजुर्ग के समीप सोमवार को ट्रक की चपेट में आकर एक साइकिल सवार की मौत हो गई। मृतक शिवशंकर साव गोविदपुर थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव के रहने वाले थे। भांजा मुरारी लाल साव ने बताया कि उनके मामा शनिवार को अपनी बेटी से मिलने नवादा आए थे। जहां से वापस अपने घर लौट रहे थे। रास्ते में ट्रक की चपेट में आकर गंभीर रूप से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें इलाज के लिए नवादा भेजा जा रहा था। लेकिन बीच रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। अकबरपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस वहां पहुंच गई। चालक ट्रक लेकर भागने की कोशिश कर रहा था। जिसका पीछा किया गया। रास्ते में ट्रक छोड़कर चालक भाग निकला। उन्होंने बताया कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया गया है। इधर घटना के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया। परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था। बोलेरो की चपेट में आकर बालक की मौत

नवादा। पकरीबरावां थाना क्षेत्र बरैया बिगहा गांव में सोमवार को बोलेरो की चपेट में आकर एक बालक की मौत हो गई। मृतक आठ वर्षीय जगन्नाथ कुमार उसी गांव के जालंधर चौहान का पुत्र था। बताया जाता है कि बालक अपने घर के बाहर खेल रहा था। तभी तेज रफ्तार बोलेरो ने उसे धक्का मार दिया। घटना के बाद चालक बोलेरो लेकर फरार हो गया। स्वजनों ने तत्काल बालक को पीएचसी पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी