सड़क हादसे में छात्र की मौत

स्थानीय थाना क्षेत्र के गुलाब नगर निवासी राजकुमार यादव के 17 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार की मौत

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Oct 2019 11:49 PM (IST) Updated:Mon, 21 Oct 2019 06:17 AM (IST)
सड़क हादसे में छात्र की मौत
सड़क हादसे में छात्र की मौत

स्थानीय थाना क्षेत्र के गुलाब नगर निवासी राजकुमार यादव के 17 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार की मौत शनिवार की रात सड़क हादसे में झारखंड के हजारीबाग में हो गई। मृतक इंटर का छात्र था। घटना की सूचना के बाद गांव में मातम पसर गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

घटना के बारे में बताया गया कि हजारीबाग में हुई सड़क दुर्घटना में तीन नवयुवकों की मौत एक साथ हो गई। जिसमें एक गुलाब नगर निवासी राजकुमार यादव का पुत्र कुंदन कुमार भी था। घटना की सूचना शनिवार देर रात परिवार को मिली। इसके बाद घर-परिवार में कोहराम मच गया। सिरदला से परिजन व ग्रामीण हजारीबाग जाकर शव को गांव लाकर अंतिम संस्कार किया। मृतक सामाजिक गतिविधियों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया करता था। दुर्गा पूजा के बाद पढ़ाई के लिए वह हजारीबाग गया था। हादसे के पूर्व अपने साथियों के साथ एक दोस्त के जन्म दिन समारोह में शामिल होकर हॉस्टल लौट रहा था। इसी दौरान दुर्घटना में तीन साथियों की मौत हो गई।

------------------------

मारपीट में एक जख्मी

संसू, पकरीबरावां : रविवार को जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट में पकरबीरावां बाजार निवासी किशोरी साव का पुत्र रवि कुमार बुरी तरह जख्मी हो गया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पकरीबरावां में प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए नवादा रेफर किया गया है। थानाध्यक्ष सरफराज इमाम ने बताया कि घटना के बावत किसी भी पक्ष से लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

-----------------------

बालू लदा तीन ट्रैक्टर जब्त

संसू, पकरीबरावां : रविवार को थाना क्षेत्र के चातर मोड़ से खनन विभाग ने अवैध तरीके से बालू लदे तीन ट्रैक्टर को जब्त कर स्थानीय थाना को सौंप दिया। मामले को लेकर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मुकेश कुमार साहा ने बताया कि जब्त ट्रैक्टर पर लदे बालू के मामले में खनन विभाग के प्रतिवेदन पर कार्रवाई की जा रही है। आगे भी अवैध बालू ढुलाई करने वालों पर कार्रवाई जारी रहेगी।

---------------------

पुरानी रंजिश में मारपीट, तीन घायल

संसू, सिरदला : थाना क्षेत्र के उग्रवाद प्रभावित अब्दुल पंचायत की अब्दुल गांव में पुरानी दुश्मनी को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। घटना में एक पक्ष के कमलेश कुमार यादव, उनकी पत्नी प्रीति देवी और रेखा कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गई। इस बावत दर्ज प्राथमिकी में बिनोद कुमार, विनय कुमार, गानौरी यादव और दुलारी देवी को आरोपित किया गया है। मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं होने से पीड़ित परिजनों में रोष है। इधर तीनों घायलों को बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज गया भेजा गया है। थानाध्यक्ष मोहन कुमार ने बताया कि आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर गांव में शांति व्यवस्था बहाल कर दिया जाएगा। स्थानीय लोगों की मानें तो घटना के बाद से गांव में तनाव व्याप्त है।

chat bot
आपका साथी