भूमि कब्जे को ले गोलीबारी

संवाद सूत्र, वारिसलीगंज (नवादा) : पुलिस ने सौर पंचायत की चण्डीपुर महादलित टोला में गोलीबारी कर रहे द

By Edited By: Publish:Sat, 31 Jan 2015 09:09 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jan 2015 09:09 PM (IST)
भूमि कब्जे को ले गोलीबारी

संवाद सूत्र, वारिसलीगंज (नवादा) : पुलिस ने सौर पंचायत की चण्डीपुर महादलित टोला में गोलीबारी कर रहे दो बदमाशों को दबोचने में सफलता पाई है। वहीं आधा दर्जन बदमाश भागने में सफल रहा। पकडे़ गये बदमाशों के पास से एक रायफल व तीन कारतूस भी बरामद हुआ। जबकि घटनास्थल से दो बाइक तथा एक बोलेरो को भी जप्त किया गया है।

नगर थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में एसपी डा. परवेज अख्तर ने बताया कि थानाध्यक्ष राजकुमार को शनिवार की सुबह सूचना मिली की दर्जन भर बदमाश हथियारों से लैस होकर चण्डीपुर महादलित टोला पोखरपुर मुसहरी में गोलीबारी कर रहा है। सूचना बाद वे दलबल के साथ पहुंचे। पुलिस को देख अपराधी मल्लुकाबिगहा की ओर भागने लगा। तब पीछा कर पुलिस दो बदमाशों को पकड़ी। जबकि अन्य भागने में सफल रहा। पकड़े गये बदमाशों के पास से एक देशी रायफल, तीन कारतूस बरामद हुआ। इसके साथ ही अपराधियों द्वारा प्रयुक्त एक बोलेरो बीआर 27 ए 3003 तथा एक बाइक डिस्कवर बीआर 52-4905 व दूसरा हीरो ग्लैमर को पुलिस जप्त की। गिरप्तार बदमाशों में चण्डीपुर गाव का दिलीप राउत और दूसरा शेखपुरा जिले के अरियरी थाना क्षेत्र के महौत गाव का राकेश कुमार उर्फ मुन्ना शामिल है।

बताया जाता है कि वारिसलीगंज-खराठ पथ पर अवस्थित चण्डीपुर मुसहरी के महादलित सुरेश मांझी व हरि मांझी के पास सड़क किनारे का करीब तीन कठठा जमीन है। चण्डीपुर ग्रामीण दिलीप राउत उसपर कब्जा जमाना चाह रहा है। इसी फिराक में वह शनिवार को एक दर्जन हथियारों से लैस अपराधियों को बुलाकर दहशत फैलाने के उद्देश्य से महादलित बस्ती में फायरिंग करने लगा। सूचना के बाद थानाध्यक्ष राजकुमार ने सअनि विजय बहादुर सिंह, नंदकिशोर सिंह सहित अन्य जवानों को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस को देख भाग रहे अपराधियों का पीछा किया गया। इस दौरान मल्लुका बिगहा के पास दो अपराधियों को पकड़ने में पुलिस को सफलता मिली। लोग बताते हैं कि माझी के कब्जे की उक्त जमीन तत्कालीन जमींदार बरवीघा के तेउस निवासी भुनेश्वर प्रसाद सिंह की थी। जिसपर अब गांव के दिलीप राउत की नजर है।

chat bot
आपका साथी