अलग-अलग सड़क दुर्घटना में चार की मौत

जेएनएन, नवादा : जिले के विभिन्न पथों पर हुई दुर्घटनाओं में चार लोगों की मौत हुई है। तीन मृतक पकरीबरा

By Edited By: Publish:Mon, 24 Nov 2014 10:23 AM (IST) Updated:Mon, 24 Nov 2014 10:23 AM (IST)
अलग-अलग सड़क दुर्घटना में चार की मौत

जेएनएन, नवादा : जिले के विभिन्न पथों पर हुई दुर्घटनाओं में चार लोगों की मौत हुई है। तीन मृतक पकरीबरावां बाजार के हैं। पुलिस शवों का पोस्टमॉर्टम करवा परिजनों को सौप दी दी है। नवादा-जमुई पथ पर बाघीवरडीहा मोड़ से पश्चिम कौशल पेट्रोल पंप के पास रविवार को एक मिनी ट्रक तथा बाइक की सीधी टक्कर में बाइक पर सवार दो युवक बुरी तरह से जख्मी हो गये। ईलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। दोनों रिश्ते में चाचा भतीजा थे। पकरीवरावा बाजार निवासी नरेश पंडित (45 वर्ष) तथा विनोद पंडित (25 वर्ष) अपनी बाइकसे नवादा जा रहे थे। रास्ते में पेट्रोल पंप के समीप नवादा से वारिसलीगंज आ रही एक मिनी ट्रक ने बाइक को सामने से धक्का दे दिया। फलत: दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर दोनों जख्मी को ईलाज के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दी। नरेश पंडित की मौत सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई। जबकि विनोद पंडित ने पटना जाने के क्रम में दम तोड़ दिया। पुलिस दोनों शवों को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दी है। मृतक के भाई सुरेन्द्र पंडित के फर्द बयान पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज की है। घटना में शामिल ट्रक को पुलिस जप्त कर थाना ले आई।

इधर घटना की खबर सुनते ही पकरीबरावां बाजार में मातम पसर गया। मालूम हो कि मृतक नरेश पंडित अपने पत्नी व बच्चे के साथ मुंबई में रहते थे। वे कुछ दिन पूर्व ही वह अपने अन्य परिवार से मुलाकात करने पकरीबरावा आये थे। वे कुछ जरूरी काम से नवादा की ओर जा रहे थे। घटना की जानकारी जब लोगों को लगी तो उस मृतक घर भीड़ लगनी शरू हो गई।

दूसरी ओर बिहार प्रदेश राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के सचिव मो. फारूक आलम के सहोदर भाई 25 वर्षीय हाफिज खालिद सैफुल्लाह की मौत बाइक दुघर्टना में हो गई।

बताया जाता है कि हाफिज एक पुरानी बाइक को अपने ही घर के पास कुछ लड़को के मदद से धक्का दिलाकर चालू करने का प्रयास कर रहा था। इसी दौरान बाइक चालू होकर उसी के दिवार से जा टकराया और वह बुरी तरह से जख्मी हो गया था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

एक अन्य दुर्घटना रविवार की शाम राजमार्ग 31 पर मुफस्सिल थाना के समीप हुई। जहां कालीपुर गांव के अमीरक साव सड़क पार करने के क्रम में अज्ञात वाहन की चपेट में आ गये। घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। आक्रोशित लोगों ने पथ को जाम कर रखा है। पुलिस जाम हटवाने का प्रयास कर रही है।

-----------

-सांत्वना देने जनप्रतिनिधियों की उमड़ी भीड़

संवाद सूत्र,पकरीबरावा(नवादा): राजद के प्रदेश अल्पसंख्यक सेल के सचिव फारूक आजम के सहोदर भाई की मौत की खबर सुनकर पूर्व राज्य मंत्री राज वल्लभ प्रसाद समेत कई नेताओं ने राजद नेता के घर पहुंच कर पीड़ित परिवार को सात्वना दी। सभी नेताओं,बुद्विजीवियों समाजसेवियों ने मृत आत्मा की शाति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की और शोक संतप्त परिजनों को ढाढस बंधाया। जो भी उनके घर पहुंचा आंखों में आंसू लेकर गए। प्रखंड विकास पदाधिकारी नौशाद आलम सिद्दिकी,राजद नेता अनिल मेहता,काशीचक के पूर्व जिला पार्षद अखिलेश सिंह,जदयू नेता मसीह उद्दीन,उत्तरी पंचायत मुख्यिा सह बीस सूत्री प्रखंड अध्यक्ष शकील अहमद,जदयू नेता मो अफताब खा उर्फ अंजूम,जदयू के अतिपिछड़ा प्रखंड अध्यक्ष ललन चौहान,पंकज सिंह,दिलीप सिंह,रबी यादव,प्रखंड भाजपाध्यक्ष मुकेष सिंह,महामंत्री सुदामा चौहान,पूर्व पैक्स अध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह,दिनेश सिंह,राजद युवा नेता संजय कुमार रौशन,दशरथ यादव,संजय यादव सहित सैकड़ों लोगों ने शोक संतप्त परिजनों को ढांढस बंधाया। इस दौरान कई जनप्रतिनिधयों ने मृतक नरेश पंडित के भी घर भी पहुंचे और पीड़ित परिजनों को सात्वना दी।

chat bot
आपका साथी