तीन बच्चों की मां को जिंदा जलाया

By Edited By: Publish:Sun, 13 Apr 2014 10:18 PM (IST) Updated:Sun, 13 Apr 2014 10:18 PM (IST)
तीन बच्चों की मां को जिंदा जलाया

संवाद सहयोगी,नवादा: जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के भलुआही गांव में तीन बच्चों की मां को किरासन छिड़ककर जिंदा जला दिया गया। बगैर मायके के परिजनों को सूचित किये साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से शव को आनन फानन में जला बच्चों को यतिम बना दिया। 4 अप्रैल को हुए घटना की प्राथमिकी मृतका के भाई ने थाने में दर्ज करायी है, जिसमें पति समेत नौ को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। थानाध्यक्ष ने कांड संख्या 114 दर्ज कर मामले की जांच आरंभ की है।

बताया जाता है कि झारखंड राज्य धनबाद जिला के सरायकेला थाना क्षेत्र के बापूनगर निवासी धर्मवीर शर्मा ने अपनी बहन की शादी 2 अक्टूबर 08 को कौआकोल थाना क्षेत्र के भलुआही निवासी विशुनदेव शर्मा के पुत्र विपीन ठाकुर से की थी। इस क्रम में एक पुत्री समेत तीन बच्चों को जन्म दी। इसके बाद पति दूसरी लड़की से प्यार करना शुरू कर दिया जिसका विरोध पत्‍‌नी कर रही थी। विरोध करने पर प्रताड़ना का दौर शुरू हुआ। पीड़िता ने सूचना परिजनों को दी तो इसके एवज में एक लाख रूपये का फिक्सड डिपोजिट करने का दवाब बनाया जाने लगा। असमर्थता व्यक्त करने पर जला कर हत्या की धमकी दी जाने लगी।

4अप्रैल को मौके का लाभ उठाते हुए पति ने शरीर पर किरासन छिड़कर जिन्दा जला डाला। तथा बगैर परिजनों को सूचित किये पवन ठाकुर,सावन ठाकुर,रूबी देवी,सातो ठाकुर,कपिल ठाकुर,मालती देवी,संगिता देवी,संदीप ठाकुर,दिलीप ठाकुर,अनिल ठाकुर व राहुल ठाकुर के साथ मिलकर साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से शव को जला डाला।

ग्रामीणों द्वारा मोबाइल पर दी गयी सूचना के आलोक में थाने को सूचित किया गया। इस बावत थाने में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच के साथ ही अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिये छापामारी आरंभ की गयी है। थानाध्यक्ष सुधाकर के अनुसार सभी नामजद घटना के बाद से घर में ताला बंद कर फरार हैं।

chat bot
आपका साथी