विकास की हत्या में पत्नी, साला व ससुर पर प्राथमिकी, महिला गिरफ्तार

संवाद सूत्र एकंगरसराय एकंगरसराय थाना क्षेत्र के राम भवन के निकट रविवार को अज्ञात बदमाशो

By JagranEdited By: Publish:Mon, 16 May 2022 11:54 PM (IST) Updated:Mon, 16 May 2022 11:54 PM (IST)
विकास की हत्या में पत्नी, साला व ससुर पर प्राथमिकी, महिला गिरफ्तार
विकास की हत्या में पत्नी, साला व ससुर पर प्राथमिकी, महिला गिरफ्तार

संवाद सूत्र, एकंगरसराय: एकंगरसराय थाना क्षेत्र के राम भवन के निकट रविवार को अज्ञात बदमाशों द्वारा विकास की गोली मारकर हत्या कर दिए जाने के मामले में उसके पिता जानकी प्रसाद के बयान पर केस दर्ज हुआ है। विका की पत्नी, साला व ससुर को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए विकास की पत्नी अनुष्का कुमारी उर्फ गुड़िया कुमारी को गिरफ्तार कर लिया है।

दर्ज प्राथमिकी में उल्लेख किया गया है कि रविवार की संध्या 4 बजे विकास अपने घर घोसी थाना के वेलई गांव से स्कूटी से अपनी पत्नी के बुलाने पर ससुराल चैनपुरा के लिए निकला था। तभी रास्ते में उसकी हत्या कर दी गई। विकास के पिता जानकी प्रसाद ने दावा किया है कि उसकी पत्नी अनुष्का, साला गौतम एवं श्वसुर देवेंद्र प्रसाद ने साजिश रच कर पुत्र की हत्या करवा दी।

----------------------------------------------------------------

अनुष्का का दूसरा पति था विकास, शादी के कुछ दिन बाद से ही चल रहा था विवाद पुलिस अनुसंधान में इस बात का खुलासा हुआ है कि वर्ष 2021 के मई माह में अनुष्का की शादी विकास से हुई थी। शादी के बाद से ही दोनों में विवाद चल रहा था। अनुष्का पटना में रहकर हिमालया कोचिग संस्थान में जीएनएम की तैयारी कर रही थी। विकास से शादी के पहले वर्ष 2016 में अनुष्का की शादी मसौढ़ी थाना के सण्डा गांव निवासी श्याम कुमार से हुई थी और उससे 2017 में ही तलाक हो गया था। उसके बाद विकास से शादी हुई थी। विकास के स्वजनों का दावा है कि शादी के वक्त हम लोगों से यह छुपाया गया था कि लड़की की पहले भी शादी हो चुकी है। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि मामले की अनुसंधान जारी है और जल्द ही घटना में शामिल लोगों का पता लगा लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी