रफ्तार का कहर, तीखे मोड़ के पास खाई बाइक पलटने से तीन युवक की मौत

नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र में गड्ढ़े में बाइक पलटने से तीन युवकों की मौत हो गई। हादसे के पीछे की वजह बाइक की तेज रफ्तार थी।

By Ravi RanjanEdited By: Publish:Sat, 27 May 2017 12:24 PM (IST) Updated:Sat, 27 May 2017 10:14 PM (IST)
रफ्तार का कहर, तीखे मोड़ के पास खाई बाइक पलटने से तीन युवक की मौत
रफ्तार का कहर, तीखे मोड़ के पास खाई बाइक पलटने से तीन युवक की मौत

नालंदा [जेएनएन]। नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र के चिस्तीपुर मुशहरी गांव के पास तेज रफ्तार ने तीन युवकों की जान ले ली। हवा से बात कर रही बाइक तीखे अचानक सड़क किनारे गहरी खाई में पलट गई और बाइक सवार तीनों युवक की मौत हो गई। 

मृतकों की पहचान चंडी थाना क्षेत्र के आरिसा खंधा गांव निवासी अनिल राम के 14 वर्षीय पुत्र शनि कुमार, सिलाव थाना क्षेत्र के सुरुजपुर गांव निवासी  ललन राम के 15 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार व उसी गांव के  दिलीप राम के 16 वर्षीय पुत्र राजा कुमार के रूप में की गई।

गोराइपुर पंचायत के मुखिया पति व पूर्व मुखिया राजू चौधरी ने बताया कि तीनों युवक बाइक पर सवार होकर नगरनौसा की तरफ तेजी रफ्तार से जा रहे थे। तभी चिस्तीपुर मुशहरी गांव के टर्निंग के पास तेज रफ्तार होने से बाइक सवार ने नियंत्रण खो दिया और सीधे दस फीट चौड़ी खाई गिर पड़ी।

इस घटना में बाइक पर सवार तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। गांव के पास खलिहान में बैठे लोगों ने तीनों गंभीर रूप से जख्मी युवकों को नगरनौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें: परीक्षा देने आयी थी छात्रा, दो छात्रों और प्रधानाध्यापक ने किया सामूहिक दुष्कर्म

प्राथमिक उपचार के बाद घायल युवकों को गंभीर हालत में पटना रेफर कर दिया। पटना ले जाने के दौरान एक-एक कर तीनों ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। 

यह भी पढ़ें: गजब फैसला: 3-3 दिन दो पत्नियों के साथ, एक दिन अकेला रहेगा पति, जानिए मामला

chat bot
आपका साथी